Ranji Trophy 2022 Final: यशस्वी जायसवाल ने सफलता के लिए जोस बटलर के सुझावों को दिया श्रेय

मुंबई के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने कार्यकाल के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर से मिली युक्तियों का श्रेय दिया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में राजस्थान रॉयल्स के साथ अपने कार्यकाल के दौरान इंग्लैंड के बल्लेबाज जोस बटलर से मिली युक्तियों का श्रेय दिया है। 41 बार की चैंपियन मुंबई के लिए खेलते हुए जायसवाल ने बेंगलुरु में मध्य प्रदेश के खिलाफ रणजी ट्रॉफी फाइनल में ओपनिंग करते हुए अर्धशतक लगाया।

जायसवाल ने कहा कि आईपीएल 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए ऑरेंज कैप जीतने वाले बटलर ने उन्हें ध्यान केंद्रित रहने और सही समय पर और जरूरत की घड़ी में अपने शॉट्स लगाने की सलाह दी। जायसवाल ने पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद बीसीसीआई डोमेस्टिक के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किए गए एक वीडियो में कहा, "मैं उनके सुझावों का पालन करने की कोशिश करता हूं, जिससे मुझे मदद मिली है। गेंद को देखें, स्थिति को समझें और अच्छे क्रिकेट शॉट्स खेलते रहें जिनका मैं अनुसरण करता हूं।

 

जायसवाल फाइनल में जाने के लिए शानदार फॉर्म में हैं क्योंकि उन्होंने क्रमशः उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के खिलाफ लगातार तीन शतक लगाए। वह आउट होने से पहले चौथे शतक के लिए अच्छा दिख रहा था, जिसे अनुभव अग्रवाल ने यश दुबे के हाथों कैच कराया।

calender
23 June 2022, 02:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो