भारतीय टेस्ट टीम में सरफराज खान को किया जा सकता है शामिल

मुंबई रणजी टीम के बल्लेबाज सरफराज खान पिछले दो सत्रों में प्रमुख घरेलू टीम के लिए खेलते हुए प्रभावशाली रहे हैं। 41 बार के चैंपियन मुंबई के लिए शानदार प्रदर्शन के बाद 24 वर्षीय बल्लेबाज को जल्द ही भारतीय टीम के लिए अपना पहला टेस्ट कॉल मिल सकता है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई रणजी टीम के बल्लेबाज सरफराज खान पिछले दो सत्रों में प्रमुख घरेलू टीम के लिए खेलते हुए प्रभावशाली रहे हैं। 41 बार के चैंपियन मुंबई के लिए शानदार प्रदर्शन के बाद 24 वर्षीय बल्लेबाज को जल्द ही भारतीय टीम के लिए अपना पहला टेस्ट कॉल मिल सकता है। रणजी ट्रॉफी में 900 से अधिक रन बनाकर सरफराज ने भारतीय टीम के सीनियर चयनकर्ताओं के जेहन में अपना नाम जरूर बना लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, BCCI के एक सूत्र ने कहा है कि RCB और PBKS के पूर्व बल्लेबाजों को इस साल के अंत में T20 विश्व कप के बाद होने वाली बांग्लादेश टेस्ट सीरीज़ में मौका मिल सकता है। टीम इंडिया दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए बांग्लादेश की यात्रा करेगी जहां दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज को भारत के घरेलू टूर्नामेंट में अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद सीनियर भारतीय टीम से खेलने का मौका मिल सकता है।

रणजी फाइनल में आकर यश दुबे, शुभम शर्मा और रजत पाटीदार ने मुंबई के खिलाफ रणजी ट्रॉफी फाइनल के तीसरे दिन मध्य प्रदेश के बल्लेबाजी दबदबे का नेतृत्व किया। जिससे टीम को पहली पारी की बढ़त लेने की दूरी तय करने में मदद मिली, दिन का अंत 368/3 पर हुआ। 125 ओवर में, मुंबई के 374 रनों से आगे निकलने और पहली पारी की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल करने के लिए केवल छह रनों की जरूरत थी।

शुक्रवार एक ऐसा दिन था जो सही मायने में मध्य प्रदेश का था। दुबे और शर्मा ने क्रमशः 133 और 116 रन बनाए। दूसरे विकेट के लिए 222 रनों की विशाल साझेदारी की। एक बार दोनों के विकेट गिरने के बाद पाटीदार ने कुछ आकर्षक शॉट्स के साथ 67 रन बनाकर नाबाद रहे।

calender
24 June 2022, 09:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो