T20 World Cup 2022: टीम सेलेक्शन के बाद कप्तान रोहित की इस खिलाड़ी को लेकर बड़ी टेंशन

T20 World Cup 2022 के लिए हाल ही में बासीसीआई ने भारतीय टीम का एलान कर दिया है। जबसे टीम इंडिया का एलान हुआ है तब से सेलेक्टर्स पर काफी सवाल उठ रहे है।

Vishal Rana
Vishal Rana

T20 World Cup 2022 के लिए हाल ही में बासीसीआई ने भारतीय टीम का एलान कर दिया है। जबसे टीम इंडिया का एलान हुआ है तब से सेलेक्टर्स पर काफी सवाल उठ रहे है। क्योंकि टी20 विश्व कप के लिए कई ऐसे खिलाड़ियों को चुना गया है जो अच्छी फॉर्म में नहीं है। जिससे अब कप्तान रोहित शर्मा की भी टेंशन बढ़ने लगी है। बता दे, ऋषभ पंत और केएल राहुल दोनों को सेलेक्टर्स ने टी20 विश्व कप के लिये चुना है।

अगर इन दोनों खिलाड़ियों का हालिया प्रदर्शन देखे तो कुछ खास नही है। हाल ही में हुए एशिया कप में पंत और राहुल का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा था लेकिन फिर भी कप्तान रोहित इनको मौका देते रहे। एशिया कप तक तो ठीक था लेकिन अब टी20 विश्व कप में इनकों शामिल करना सेलेक्टर्स पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है। लेकिन चयनकर्ता यही दुआ करेंगे कि राहुल बतौर सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा का अच्छे से साथ दे और टीम को अच्छी स्थिति में लेकर जाए।

बता दे, राहुल ने सर्जरी के बाद एशिया कप में एंट्री ली थी। लेकिन उनका फॉर्म ऐसा नही था जैसा कि हमने सर्जरी से पहले आईपीएल 2022 में देखा था। वहीं दूसरी विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी चयनकर्ताओं ने टी20 विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया है। पंत को टीम में शामिल करना सेलेक्टर्स पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है क्योंकि पंत की हालिया फॉर्म काफी खराब है।

ऐसे में कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट का मानना है कि पंत की जगह टीम में संजू सैमसन को मौका दिया जाना चाहिए था। हालांकि यह तो अब टी20 विश्व कप के दौरान ही देखने को मिलेगा कि सेलेक्टर्स का यह फैसला कितना सही है और कितना गलत है।

और पढ़ें.........

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सौरव गांगुली और जय शाह का बढ़ा कार्यकाल

Topics

calender
14 September 2022, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो