T20 World CUP 2022: विराट की मेहनत पर भी फिर गया पानी, नहीं छिपा पाएं दर्द

इस विश्व कप में विराट कोहली की मेहनत पर भी पानी फिर गया। विराट ने इस विश्व कप में जिस तरह से बल्लेबाजी की वो काफी काबिले तारीफ थी। विराट ने इस विश्व कप में 4 हाफ सेंचुरी लगाई और भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहें।

Vishal Rana
Vishal Rana

T20 World Cup 2022 IND vs ENG: गुरुवार को टी20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी। यह मैच एक तरफा रहा और इंग्लैंड ने 10 विकेट से जीत दर्ज करके फाइनल में जगह बनाई। अब फाइनल में 13 नवंबर को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खिताबी जंग देखने को मिलेगी। लेकिन भारत की हार ने करोड़ों भारतीय फैंस का दिल तोड़ दिया। इस मैच में भारतीय गेंदबाजी एक दम से बेअसर दिखी।

गेंदबाज इस मैच में काफी लाचार दिखाई दिए और विकेट लेने के लिए तरसते रहें और मैंच के आखिरी तक भारतीय गेंदबाज विकेट से वंचित रहें। इस विश्व कप में विराट कोहली की मेहनत पर भी पानी फिर गया। विराट ने इस विश्व कप में जिस तरह से बल्लेबाजी की वो काफी काबिले तारीफ थी। विराट ने इस विश्व कप में 4 हाफ सेंचुरी लगाई और भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहें।

 

सेमीफाइनल में भी विराट ने कमाल की अर्द्धशतकीय पारी खेली। लेकिन जिस तरह गेंदबाजों ने उनकी मेहनत पर पानी फेरा उसका दर्द भी कोहली छिपा नहीं पाए। हार के बाद विराट का भी दर्द छलका और वे अपने दर्द को छिपाने के लिए टोपी से चेहरे को ढकते हुए दिखाई दिये। इस विश्व कप में विराट ने 98.66 के शानदार औसत से 4 हाफ सेंचुरी के साथ 296 रन बनाए हैं।

लेकिन अब उनकी इस मेहनत पर पानी फिर चुका है और भारतीय टीम टी20 विश्व कप 2022 से बाहर हो चुकी है। ये पहली बार नहीं हैं जब विराट की मेहनत पर पानी फिरा है जब-जब टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में विराट ने शानदार पारी खेली उनको पूरी टीम का साथ नहीं मिला हैं और भारतीय टीम हारी हैं।

और पढ़ें............

IND vs ENG: हार के बाद भावुक हुए रोहित, नहीं रोक पाए आंसू

calender
10 November 2022, 07:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो