दो रणजी खिताब जीतने वाली टीम महज 74 रनों पर ढेर, दो गेंदबाजों ने बरपाया कहर

रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे है ऐसा ही एक रोमांचक मुकाबला आज ग्रुप-डी की गुजरात और विदर्भ के बीच देखने को मिला है। इस मैच में गुजरात के गेंदबाजों का कहर देखने को मिला जिन्होंने दो रणजी खिताब वाली विदर्भ को महज 74 रनों पर ढेर कर दिया।

Vishal Rana
Vishal Rana

रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे है ऐसा ही एक रोमांचक मुकाबला आज ग्रुप-डी की गुजरात और विदर्भ के बीच देखने को मिला है। इस मैच में गुजरात के गेंदबाजों का कहर देखने को मिला जिन्होंने दो रणजी खिताब वाली विदर्भ को महज 74 रनों पर ढेर कर दिया। गुजरात के चिंतन गाजा और तेजस पटेल विदर्भ की टीम पर कहर बनकर टूटे और दोनों ने पांच-पांच विकेट अपने नाम किए।

बता दें, इस मैच में विदर्भ टीम के चार बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए है। फैज फजल के रूप में एक रन के स्कोर पर तेजस ने विदर्भ को पहला झटका दिया। इसके बाद चिंतन गाजा ने गुजरात को अथर्व तायडे के रूप में दूसरी सफलता दिलाई। इसके बाद गाजा ने पांचवे ओवर में विदर्भ को तीसरा झटका दिया। तीसरे ओवर में विदर्भ के यश राठौड़ भी एक रन बनाकर आउट हुए। मैच में कुल 12 रन के स्कोर पर ही विदर्भ की टीम ने अपने टॉप-4 बल्लेबाजों को खो दिया।

पूरे मैच में गुजरात के इन दोनों गेंदबाज का कहर देखने को मिला है। गुजरात की तरफ से गेंदबाजी करते हुए चिंतन गाजा ने 13 ओवर और तेजस पटेल ने 11.3 ओवर डाले। चिंतन गाजा ने 13 ओवर में 31 रन देकर 5 विकेट हासिल किए। इसके अलावा तेजस पटेल ने 11.3 ओवर में 19 रन देकर 5 विकेट हासिल किए।

पिछले दो मैचों में गाजा प्रदर्शन काफी शानदार रहा है पिछले मैच में गाजा ने मध्य प्रदेश के खिलाफ 6 विकेट हासिल किए थे। पिछले दो मैचों में गाजा 11 विकेट अपने नाम कर चुके है। मैच में पूर्व रणजी चैंपियन विदर्भ 30.3 ओवर में महज 74 रनों पर ऑलआउट हो गई। बता दे, रणजी के इतिहास में विदर्भ टीम की पहली बार इतनी बुरी हालत हुई है।

ये खबर भी पढ़ें

फैंस ने पूछा हमारा संजू कहा है, सूर्यकुमार ने दिया ऐसा रिएक्शन जीत लेगा आपका दिल

calender
17 January 2023, 02:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो