इस तारीख को होगा UAE International League T20 का उद्घाटन

अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार (6 मई) को घोषणा की। कि उनकी टी20 लीग का उद्घाटन संस्करण जिसे इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी 20) नाम दिया गया है 2023 में 6 जनवरी से 12 फरवरी तक खेला जाएगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सोमवार (6 मई) को घोषणा की। कि उनकी टी20 लीग का उद्घाटन संस्करण जिसे इंटरनेशनल लीग टी20 (आईएलटी 20) नाम दिया गया है 2023 में 6 जनवरी से 12 फरवरी तक खेला जाएगा। छह-टीम फ्रेंचाइजी-शैली लीग अबू धाबी, दुबई और शारजाह के स्थानों पर 34 मैचों के कार्यक्रम में खेली जाएगी।

अमीरात क्रिकेट बोर्ड रिलायंस इंडस्ट्रीज, कोलकाता नाइट राइडर्स, कैपरी ग्लोबल, जीएमआर, लांसर कैपिटल, अदानी स्पोर्ट्सलाइन, ब्रॉडकास्टर ज़ी और अन्य सभी हितधारकों का यूएई के नव स्थापित टी20 लीग में स्वागत करते हुए प्रसन्न है। ऐसे शानदार, अनुभवी नाम और भागीदार के रूप में संस्थाएं यूएई टी20 लीग के लिए शुभ संकेत इन भागीदारों की प्रतिबद्धता के माध्यम से उन्होंने अमीरात क्रिकेट बोर्ड में विश्वास दिखाया है।

ईसीबी के एक अधिकारी ने अपने बयान में कहा कि, "जैसा कि हम इस लंबी यात्रा को शुरू करते हैं, मुझे विश्वास है कि हम एक साथ नई ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे और इस प्रक्रिया में दुनिया भर के उन लाखों प्रशंसकों को मनोरंजन और उत्साह प्रदान करेंगे जो यूएई टी 20 लीग की पहली गेंद फेंके जाने का इंतजार कर रहे हैं। ईसीबी की ओर से मैं सभी को आश्वस्त करता हूं कि क्रिकेट के साथ मैदान पर मनोरंजन के दौरान, मैदान के बाहर हमारे पारंपरिक यूएई आतिथ्य से भी आपका मनोरंजन होगा।

calender
06 June 2022, 06:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो