Asia Cup: KL Rahul की सेंचुरी पर अथिया शेट्टी ने लुटाया प्यार तो Virat Kohli की वाइफ ने लिखा-'शॉट और लड़का दोनों सुपर'

India vs Pakistan: एशिया कप 2023 के सुपर-4 में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट और राहुल ने शानदार शतकीय पारी खेली है. विराट कोहली ने 122 और केएल राहुल ने 111 रनों की नाबाद पारी खेली.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Athiya Shetty celebrates KL Rahul century: कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में सोमवार रिजर्व डे में एशिया कप 2023 के सुपर-4 में भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ. टीम इंडिया ने 50 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 356 रनों विशाल स्कोर बनाया. टीम इंडिया में छह महीने के बाद वापसी कर रहे केएल राहुल और किंग कोहली की नाबाद शतकीय पारी ने पाकिस्तानी टीम की कमर तोड़ दी. दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 233 रनों की रिकॉर्ड साझेदारी की. भारत ने पाकिस्तान को 228 रनों से हराया है.

10 सितंबर को बारिश की वजह से खेल रोक दिया गया था. तब टीम इंडिया ने 24.1 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 147 रन बना लिए थे. रिजर्व डे में मैच शुरू हुआ तो कोहली और राहुल ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की. किंग कोहली और राहुल की ताबड़तोड़ शतकीय पारी के बाद दोनों स्टार खिलाड़ियों की पत्नियों ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देने में बिल्कुल भी देरी नहीं की. 

केएल राहुल की वाइफ अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर लिखा, 'अंधेरी रात भी खत्म होगी और सूरज निकलेगा...तुम सब कुछ हो, आई लव यू.' चोट की वजह से छह महीने बाद मैच में वापसी करने वाले राहुल ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की कमर तोड़ दी. राहुल ने अपने वनडे करियर का छठा शतक लगाया और 111 रनों की नाबाद पारी खेली. राहुल ने 106 गेंदों का सामना करते हुए 12 चौकों और दो छक्के लगाए. राहुल की सेंचुरी पर उनकी वाइफ आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने दिल खोलकर प्यार लुटाया.

अनुष्का शर्मा ने लिखा, 'शॉट और लड़का दोनों सुपर'

पाकिस्तान के खिलाफ किंग कोहली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है. कोहली ने 122 रनों ने नाबादी शतकीय पारी खेली है. साथ ही वनडे में सबसे तेज 13,000 रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए. कोहली की सेंचुरी के बाद उनकी वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा, 'Super Knock, Super Guy.' साथ एक हार्ट इमोजी को भी की. अनुष्का ने केएल राहुल को भी शतकीय पारी के बधाई दी.

Virat Anushka Sharma
अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के शतक के बाद लगाई इंटाग्राम स्टोरी
calender
12 September 2023, 08:57 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो