'क्रिकेटरों को ये नहीं करना चाहिए' अभिनेत्री नवल सईद ने शोएब मलिक के लिए कही ये बात!

Cricket: सानिया मिर्जा के पूर्व पति और क्रिकेटर शोएब मलिक एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं. अभिनेत्री नवल सईद ने लगाए क्रिकेटर पर संगीन आरोप. जाने क्या कहा?

JBT Desk
JBT Desk

Cricket:  सानिया मिर्जा को कौन नहीं जानता है, वहीं उनके पूर्व पति शोएब मलिक उनसे तलाक के बाद फिर सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल पाकिस्तानी अभिनेत्री नवल सईद ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों शोएब मलिक के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. जिसके बाद कई लोग अचंभित हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि बीते 20 जनवरी 2024 को शोएब ने घोषणा किया कि उन्होंने अभिनेत्री सना जावेद से शादी कर ली है.  

अभिनेत्री नवल कहती हैं कि मुझे कई क्रिकेटरों की तरफ से डीएम मैसेज भेजे जाते हैं. उन्होंने ये बात एजाज असलम व नादिया खान के साथ साझा की थी. आगे अभिनेत्री नवल ने कहा कि "शादी शुदा क्रिकेटर भी मुझे मैसेज भेजते हैं". जब उनसे पूछा गया कि क्या शोएब मलिक भी ऐसा करते हैं तो वह जोर-जोर से हंसने लगीं.

अभिनेत्री नवल सईद का बयान

अभिनेत्री एजाज असलम व नादिया खान से बात करते हुए कहती हैं कि क्रिकेटरों द्वारा भेजे डीएम मैसेज कोई सराहना की बात नहीं है, "मुझे लगता है कि क्रिकेटरों को ऐसा नहीं करना चाहिए". अभिनेताओं से अधिक लोग क्रिकेटरों को अपना आदर्श मानते हैं. इसलिए अगर लोग आपको इतना बड़ा मानते हैं, तो आपको इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए. जब नवल से ग्रंथों के अलावा कई तरह के प्रश्न पूछे गए तो उन्होंने कहा, "मैं इसके बारे में अब और बात नहीं करना चाहती हूं. इससे इंटरनेट का एक वर्ग आश्चर्यचकित हो गया कि क्या हकीकत में क्रिकेटर शोएब मलिक ने उन्हें "फ्लर्टी" डीएम भेजे थे.

शोएब मलिक हैं सानिया मिर्जा के पूर्व पति

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा के पूर्व पति शोएब मलिक ने सानिया को तलाक देकर सना जावेद से हाल ही में शादी कर ली थी. दरअसल ये उनकी तीसरी शादी है, उनका पहला निकाह आयशा सिद्दीकी नाम की महिला से हो चुका था. इसके बाद उन्होंने सानिया मिर्जा से साल 2010 में शादी कर ली थी. मगर अब उन दोंनो का भी तलाक हो चुका है. वहीं सानिया मिर्जा और क्रिकेटर शोएब का एक बेटा भी है.
 

calender
04 April 2024, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो