Sania Mirza: शोएब से पहले ही हो गया था सानिया मिर्जा का तलाक, पहली बार सामने आई परिवार की प्रतिक्रिया

Sania Mirza: सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें सानिया और शोएब के रिश्ते को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. शोएब और सानिया ने हाल ही में कुछ महीने पहले ही तलाक लिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Sania Mirza & Shoaib Malik: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. शोएब ने सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया है. अभी तक इस मामले को लेकर सानिया ने किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. सानिया के साथ-साथ उनके परिवार की ओर से भी इस मसले को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. लेकिन अब सानिया के परिवार ने प्रतिक्रिया दी है.

सानिया के पिता इमरान मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें सानिया और शोएब के रिश्ते को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. शोएब और सानिया ने हाल ही में कुछ महीने पहले ही तलाक लिया है.

बता दें कि शोएब मलिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से निकाह कर लिया है. यह शोएब की तीसरी शादी है. इस शादी से पहले शोएब सानिया के साथ थे. सानिया और शोएब साल 2010 में शादी के बंधन में बंधे थे. इन दोनों का रिश्ता करीब 14 साल रहा. सानिया के परिवार ने अभी तक किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया था. लेकिन अब सानिया के पिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है.

वहीं सानिया की परिवार ने अपने बयान में कहा है कि, "सानिया अपनी निजी जिंदगी को पब्लिक (जनता) से दूर रखती हैं. हालांकि आज यह बताने की आवश्यकता पड़ रही है कि शोएब और सानिया ने कुछ महीने पहले ही तलाक ले लिया है. उन्होंने शोएब को नई जिंदगी की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. इस नाजुक समय में सभी फैंस और चाहने वालें से अनुरोध है कि उनकी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा जाए."

गौरतलब हो कि शोएब मलिक ने शनिवार 20 जनवरी को सोशल मीडिया के माध्यम अपनी नई शादी की जानकारी दी. शोएब ने सना जावेद के साथ ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थी.

calender
21 January 2024, 04:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो