सानिया मिर्ज़ा ने तलाक़ और शादी को लेकर लिखी भावुक पोस्ट, लिखा,”हर किसी की अपनी….”

Sania Mirza: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा के पूर्व पति शोएब मलिक ने तीसरी बार निकाह कर लिया है. इस बीच सानिया मिर्ज़ा के बारे सर्चिंग खूब बढ़ गई है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Sania Mirza On Shoaib Malik’s Marriage: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है. उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ तीसरी बार निकाह किया है. इससे पहले उन्होंने साल 2010 में भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा के साथ शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है. शोएब मलिक और सना जावेद की शादी की तस्वीर सामने आने के बाद लोगों ने सानिया मिर्ज़ा के बारे में सर्च करना शुरू कर दिया है. इसी बीच सानिया मिर्ज़ा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट खूब वायरल हो रही है. जिसमें उन्होंने तलाक़ और शादी को लेकर लिखा था. 

शोएब मलिक की शादी से पहले सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शादी और तलाक के बारे में पोस्ट करते हुए इन दोनों को एक कठिन फैसला बताया था. टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, अपने तलाक की अफवाहों के बाद सानिया मिर्जा ने 17 जनवरी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि तलाक और शादी दोनों ही मुश्किल फैसले हैं, लेकिन हर किसी की अपनी पसंद होती है कि वह कौन सा मुश्किल फैसला चुने.

Sania_Mirza
Sania_Mirza

सानिया मिर्जा ने आगे लिखा कि इसी तरह फिट रहना और मोटा होना कठिन फैसले हैं जबकि कर्ज में डूबे रहना और आर्थिक रूप से स्थिर रहना भी मुश्किल फैसले हैं और हर कोई अपनी पसंद खुद बनाता है. सानिया ने लिखा कि जिंदगी आसान नहीं है, बहुत कठिन है लेकिन हर कोई अपने फैसले और विकल्प समझदारी से ले सकता है. सानिया मिर्जा की यह पोस्ट के तीन दिन बाद ही शोएब मलिक ने अपनी दूसरी शादी की पुष्टि कर दी.

शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने अप्रैल 2010 में शादी की थी, शादी के 8 साल बाद 30 अक्टूबर 2018 को उनके पहले बेटे का जन्म हुआ. दोनों स्टार्स के बीच अलगाव और तलाक की अफवाहें सबसे पहले दिसंबर 2022 में भारतीय मीडिया में सामने आईं और तब से तलाक की अफवाहें चल रही हैं और अब शोएब मलिक की दूसरी शादी के बाद उनके तलाक की अफवाहें हकीकत में बदलती दिख रही हैं.

calender
20 January 2024, 02:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो