Tushar Deshpande Marriage: तुषार देशपांडे ने की रचाई शादी, 'स्कूल क्रश' को बनाया लाइफ पर्टनर

Tushar Deshpande Marriage: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) शादी के बंधन में बंध गए हैं. जिसको लेकर अब वह चर्चा में बने हुए हैं.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Tushar Deshpande Marriage: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) शादी के बंधन में बंध गए हैं. जिसको लेकर अब वह चर्चा में बने हुए हैं. तुषार ने नाभा गदमवार को लाइफ पार्टनर चुन लिया है. सीएसके के प्लेयर तुषार ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को शादी की सूचना दी है. वह अपनी वीबी के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं. इस दौरान उनकी तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. खिलाड़ी ने इस शादी मे अपने खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार को इनवाइट किया था.

वहीं मीडिया का दावा है कि ये दोनों स्कूल के समय से ही एक-दूसरे को जानते थे. इसके बाद वे कॉलेज में भी साथ पढ़े. अब दोनों शादी के बंधन से बंध गए हैं. दोनों ने 12 जून को सगाई की थी. इसके बाद अब आईपीएल 2024 से पहले देशपांडे ने शादी कर ली है. वह आईपीएल 2024 में सीएसके के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं अगर नाभा कि बात करें तो उन्होंने अपना इंस्टाग्राम प्राइवेट कर रखा है.

तुषार सीएसके के अहम गेंदबाज माने जाते है. वे टीम के लिए कई बार शानदार प्रदर्शन किए है. तुषार का घरेलू मैचों में भी काफी अच्छा रिकॉर्ड रहा है. यदि इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अभी तक 23 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान 25 विकेट चटकाए हैं. तुषार का एक आईपीएल मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 45 रन देकर 3 विकेट लेना रहा है. तुषार 30 फर्स्ट क्लास मैचों में 81 विकेट ले चुके हैं. उन्होंने लिस्ट ए के 40 मैचों में 51 विकेट झटके हैं. इसके साथ ही अब तक खेले 67 टी20 मैचों में 99 विकेट ले चुके हैं.

calender
22 December 2023, 05:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो