विज़ किड्ज एकेडमी द्वारा आयोजित किया गया वार्षिक दिवस समारोह

गाज़ियाबाद। विज़ किड्ज एकेडमी द्वारा एक शानदार और आनंदमय वार्षिक दिवस समारोह आयोजित किया गया। यह इवेंट 19 मार्च, 2023 को गाजियाबाद के एबीएस कॉलेज के ऑडिटोरियम में हुआ था।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

गाज़ियाबाद: विज़ किड्ज एकेडमी द्वारा एक शानदार और आनंदमय वार्षिक दिवस समारोह आयोजित किया गया। यह इवेंट 19 मार्च, 2023 को गाजियाबाद के एबीएस कॉलेज के ऑडिटोरियम में हुआ था। कार्यक्रम का नाम स्कूल चले हम 'पहला कदम' था। इस समारोह में माननीय मुख्य अतिथि पूर्व सेवा निवृत श्री अमरजीत सिन्हा थे। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर की गई। इसके बाद यूकेजी के बच्चों ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया।

सभी कक्षाओं के बच्चों ने ‘पहला कदम’ थीम पर संगीत, नाटक में भाग लिया। बच्चों के इस कार्यक्रम ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। मंच की साज सज्जा एवं बच्चों के प्रदर्शन ने सभी को सम्मोहित कर दिया। विभिन्न शाखाओं के बच्चों की माताओं द्वारा प्रस्तुत नृत्य ने उपस्थित सभी दर्शकों को आनन्दित कर दिया। विज़ किड्ज एकेडमी के संस्थापक और निदेशक गौरव वर्मा और शिल्पी वर्मा ने स्कूल की उन प्रमुख विशेषताओं पर प्रकाश डाला, जिन्होंने इसे गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए सबसे पसंदीदा स्कूल बना दिया है।

उन्होंने बताया कि सिलिकॉन इंडिया मैगजीन के सर्वे में विज किड्स एकेडमी को टॉप टेन बेस्ट प्री स्कूल के सूची में शामिल किया गया है। इवेंट इंचार्ज प्राची सोलंकी, लेखा सक्सेना, रिखा सिंह, तन्नू शर्मा , व्यवस्थापक, शैक्षणिक और सहायक कर्मचारियों के अथक प्रयासों द्वारा कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया।

calender
20 March 2023, 07:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो