बैतूल: आंगनवाड़ी भवन में लगी भीषण आग, दस्तावेज और बाकी सामान जलकर हुए खाक

बैतूल जिले के गंज इलाके में एक आंगनबाड़ी भवन में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि केंद्र में रखा सारा सामान और दस्तावेज जलकर खाक हो गए

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रिपोर्ट- वाजिद खान (बैतूल, मध्यप्रदेश)

मध्यप्रदेश। बैतूल जिले के गंज इलाके में एक आंगनबाड़ी भवन में भीषण आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि केंद्र में रखा सारा सामान और दस्तावेज जलकर खाक हो गए। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक केंद्र का सारा सामान जलकर खाक हो चुका था।

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में गंज इलाके के विवेकानंद वार्ड की आंगनवाड़ी में आग लगने की घटना के बाद गंज इलाके के ही राजेंद्र वार्ड क्रमांक 1 की आंगनवाड़ी में भीषण आग लग गई। गंज के पुराना प्रायमरी स्कूल परिसर के पास इस आंगनवाड़ी में जैसे ही आग भड़की आसपास के लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता को दी।

जब तक फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचती तब तक केंद्र में रखा सारा सामान जल चुका था। आपको बता दें केंद्र में रखा फर्नीचर, बच्चों के खिलौने, गर्भवती महिलाओं की दवाएं, पोषण आहार और आंगनवाड़ी के दस्तावेज सब कुछ जलकर खाक हो गया।

वहीं कार्यकर्ता सरिता गव्हाड़े ने आरोप लगाया है कि आग किसी साजिश के तहत किसी शरारती तत्व के द्वारा लगाई गई है। उन्होंने इसकी जांच की मांग की है। मौके पर दलिया से भरी बोरी भी मिली है। आशंका है कि इस बोरी को या तो चुराकर ले जाया जा रहा था, या फिर चोर इस बोरी पर खड़े होकर केंद्र के दरवाजे की कुंडी तोड़कर इसमें घुसा था। पुलिस गहनता से मामले की जांच कर रही है।

calender
21 November 2022, 02:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो