भागलपुर: गार्ड की गला रेतकर हत्या, घटनास्थल पर पहुंचे SSP

बिहार के जनपद भागलपुर के थाना जोगासर से एक मामला सामने आया है जहां चंडी प्रसाद लेन स्थित श्री निकेतन अपार्टमेंट के गार्ड पुरुषोत्तम कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से आस-पास के लोग दहशत में है।

Vishal Rana
Vishal Rana

बिहार के जनपद भागलपुर के थाना जोगासर से एक मामला सामने आया है जहां चंडी प्रसाद लेन स्थित श्री निकेतन अपार्टमेंट के गार्ड पुरुषोत्तम कुमार की गला रेत कर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद से आस-पास के लोग दहशत में है। हत्या को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं हत्या की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक बाबूराम घटनास्थल पर पूरी टीम के साथ जांच के लिए पहुंचे।

जिसके बाद पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से भी पूछताछ कि लेकिन किसी को इस हत्या के बारे में कुछ नहीं पता था। पुलिस ने अपार्टमेंट का बारीकी से मुआयना किया। पुलिस ने गार्डरूम की बारीकी से तलाशी ली। गार्डरूम से साड़ी, बाल्टी में पानी के साथ-साथ मोबाइल भी बरामद किया गया।

लेकिन उनके हाथ कोई अहम सुराग नहीं लग पाया है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, हत्याकांड को लेकर कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है और जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे। वही एफएसएल की टीम के द्वारा भी कई चीज जांच के लिए इकट्ठा की गई है।

और पढ़ें......

इमामगंज: सोनम हत्याकांड के आरोपी शंकर दास ने थाने में की आत्महत्या

calender
09 September 2022, 04:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो