ओवैसी भाइयों को नवनीत राणा की धमकी! बोलीं 'हम 15 सेकंड में गायब...'

Lok Sabha Election 2024: हैदराबाद में चुनाव प्रचार करने पहुंची नवनीत राणा ने मंच से ओवैसी और उनके भाई तो खुली चुनौती दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: चुनावी माहौल में हेट स्पीच के मामले बढ़ते दिख रहे हैं. हैदराबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर पलटवार किया. नवनीत के इस बयान की काफी आलोचना हो रही है, जिसमें उन्होंने कहा कि ''अगर पुलिस 15 मिनट के लिए हट जाए तो हम आपको बता देंगे.'' चुनावी माहौल में इस तरह के बयान देना आम हो गया है. 

नवनीत राणा ने क्या कहा

हैदराबाद में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नवनीत राणा ने अकबरुद्दीन औवेसी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ''अगर 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा ली जाए तो छोटे-बड़े लोगों को पता ही नहीं चलेगा कि कहां से आए और कहां गए.'' इस बयान पर AIMIM ने सीधे तौर पर बीजेपी पर हमला बोला है और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है. AIMIM के प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा, चुनाव के बीच इस तरह के बयानों से दोनों समुदायों के बीच तनाव बढ़ सकता है.

''कोई और होता तो जेल जाता''

AIMIM के प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा कि नवनीत राणा की जगह हम बयान देते तो आज जेल में होते. उन्होंने अकबरुद्दीन ओवैसी के बयान पर कहा कि जब उन्होंने ये बयान दिया था तब उन्होंने खुद को सरेंडर कर दिया था, और 40 से 42 दिन तक जेल में रहे. पठान ने कहा कि जेल से बाहर आकर भी उन्होंने दस साल तक इसकी लड़ाई लड़ी थी. 

क्या है 15 मिनट और 15 सेकंड का मामला? 

असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरूद्दीन ओवैसी ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि ''अगर 15 मिनट के लिए पुलिस हट गई तो हम तुम्हें बता देंगे.'' अब इसी की जवाब देते हुए नवनीत राणा ने कहा उसी 15 मिनट के वक्त को कम करके 15 सेकंड करते हुए कहा कि हमको 15 सेकंड दे दो तो पता नहीं चलेगा कि ओवैसी भाई कहां से आए और कहां गए. आपको बता दें कि  नवनीत राणा यहां पर माधवी लता के लिए प्रचार करने गईं थीं. 

calender
09 May 2024, 09:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो