BJP जनाकांक्षाओं को पूरा करने वाली राजनीतिक पार्टी के रूप में स्थापित हो चुकी है: धामी

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जनाकांक्षाओं को पूरा करने वाली राजनीतिक पार्टी के रूप में स्थापित हो चुकी है और उसने हमेशा प्रत्येक कार्य अनुशासन के साथ पूरा करने का सिद्धांत दिया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

(भाषा) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जनाकांक्षाओं को पूरा करने वाली राजनीतिक पार्टी के रूप में स्थापित हो चुकी है और उसने हमेशा प्रत्येक कार्य अनुशासन के साथ पूरा करने का सिद्धांत दिया है। यहां भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेते हुए धामी ने कहा कि पार्टी 'राष्ट्र प्रथम, संगठन द्वितीय और व्यक्ति अंतिम' के सिद्धांत पर चलती है ।

इस संबंध, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जैसे पार्टी के बड़े नेताओं को याद करते हुए धामी ने कहा कि उनके सपनों को आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा, ' आज भाजपा जन आकांक्षाओं को पूरा करने वाली राजनीतिक पार्टी के रूप में स्थापित हो चुकी है । हमारी पार्टी ने हमेशा प्रत्येक कार्य को अनुशासन के साथ पूर्ण करने का सिद्धांत दिया हैं ।' उन्होंने कहा, “ पूरे मनोयोग से काम करना और जनता की सेवा करना ही हमारी प्राथमिकता रही है। पिछले माह राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले धामी ने कहा कि नई सरकार के गठन के साथ ही उत्तराखंड के समग्र विकास के लिए कई संकल्प लिए गए हैं जिन्हें पूरा करने के लिए उनकी सरकार पारदर्शी तरीके से 'विकल्प रहित संकल्प' के साथ कार्य करेगी।

calender
06 April 2022, 08:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो