BRS पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने मंत्रियों और विधायकों के साथ की बैठक

गुरुवार 9 फरवरी को तेलंगाना के आईटी मंत्री और BRS पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने विधानसभा हॉल में मंत्रियों और विधायकों के साथ अहम बैठक की है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

गुरुवार 9 फरवरी को तेलंगाना के आईटी मंत्री और BRS पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने विधानसभा हॉल में मंत्रियों और विधायकों के साथ अहम बैठक की है। 17 फरवरी को तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव 11.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे के बीच हैदराबाद में डॉ. बीआर अंबेडकर तेलंगाना सचिवालय भवन का उद्घाटन करेंगे। केटीआर ने होने वाले इस कार्यक्रम के बारे में बैठक में चर्चा की और मीटिंग को सफल बनाने का आदेश दिया। केटीआर ने भारी जनसभा को लेकर मंत्रियों और विधायकों को कई सलाह और सुझाव दिए। इस बैठका का उद्देश्य था 17 तारीख को होने वाली तैयारियों की समीक्षा करना।

17 तारीख को होने वाले कार्यक्रम में विपक्ष के कई नेताओं को आमंत्रित किया गया है। इस कार्यक्रम में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन, झारखंड के मुख्यमंत्र हेमंतसोरेन, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और अंबेडकर के पौत्र प्रकाश अंबेडकर सहित अन्य लोग शामिल होंगे। तेसंगाना सरकार इस कार्यक्रम का भव्य स्तर पर आयोजन करने वाली है। आपको बता दे कि डॉ. बीआर अंबेडकर तेलंगाना सचिवालय भवन के उद्घाटन से पहले सभी पूजा की जाएगी, जिसमें सीएम केसीआर, राज्य के मंत्री और विपक्ष के नेता शामिल होंगे। इसके अलावा कई प्रोग्राम आयोजित किए जाएंगे।

सचिवालय के उद्घाटन के बाद सिकंदराबाद के परेड मैदान में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। सीएम केसीआर इस विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि इस बैठक में सचिवालय के उद्घाटन समारोह में शामिल होने वाले सभी मुख्य अतिथि शामिल होंगे। सीएम केसीआर ने जून 2019 में सचिवालय भवन का शिलान्यास किया था। इसके बाद सिर्फ साढ़े तीन सालों में डॉ. बीआर अंबेडकर तेलंगाना सचिवालय भवन का निर्माण हुआ। जिसे आधुनिक सुविधाओं के साथ बनवाया गया है। इसके अंदर कई तरह की सुविधाएं है।

calender
09 February 2023, 05:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो