गोवा में आप सभी के बीच आकर मैं एक नई ऊर्जा से भर जाता हूं: मोदी

गोवा में आप सभी के बीच आकर मैं एक नई ऊर्जा से भर जाता हूं: मोदी

Lalit Hudda
Lalit Hudda

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह से ताबड़तोड़ रैलिया कर रहे है। सबसे पहले पीएम मोदी सहारनपुर में जनसभा संबोधित करते हुए यूपी में पहले की सरकारों पर बरसें। उसके पीएम उत्तराखंड पहुंचे और एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। फिर पीएम मोदी का काफिला गोवा पहुंचा।

ALSO READ: यूपी चुनाव के पहले चरण के शाम 5 बजे तक 57.79% हुआ मतदान

गोवा के मापुसा में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, प्रमोद सावंत के युवा नेतृत्व में गोवा के गोल्डन भविष्य के लिए विकास की ये यात्रा ऐसे ही जारी रहेगी। 14 फरवरी को गोवा में एक बार फिर एक-एक मतदाता कमल खिलाने के लिए भारी मात्रा में मतदान करने वाला है।

पीएम मोदी ने कहा, गोवा में आप सभी के बीच आकर मैं एक नई ऊर्जा से भर जाता हूं। यहां की हवाओं की बात ही कुछ ऐसी है। गोवा इतने बुलंद स्वर में ‘विकास और बीजेपी’ की बात कर रहा है, कि उसकी आवाज दूर-दूर तक जा रही। गोवा की अपनी एक खास संस्कृति और पहचान है, और गोवा सबको साथ लेकर भी चलता है। जिनको गोवा की इस संस्कृति की परवाह नहीं है, उन्होंने गोवा को अपने भ्रष्टाचार का लूटतंत्र बनाकर रखा था। लेकिन भाजपा ने गोवा के लिए स्वयंपूर्ण गोवा का मंत्र दिया।

उन्होंने कहा, आज़ादी के बाद जो राजनीतिक दल दशकों तक सत्ता में रहे, उन्होंने लोगों को इस बात पर बांटा कि कुछ को ये मिलेगा, कुछ को नहीं। मूलभूत सुविधाओं को लेकर भी उनका यही रवैया रहा। योजनाओं का लाभ 100% लोगों तक पहुंचाना, उनकी ऐसी ही बांटने वाली नीतियों का जवाब है।

.
calender
10 February 2022, 02:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो