यूपी में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत, कई यात्री घायल

घना कोहरा और ड्राइवर की चूक लगातार आफत बनकर लोगों की जान ले रहा है

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

उत्तर प्रदेश: उन्‍नाव जिले में सोमवार को सड़क हादसा हो गया। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस चालक ने DCM वाहन में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बस में सवार 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए है। जिनमें से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। यह स्लीपर बस गुजरात के राजकोट से लखीमपुर खीरी जा रही थी। 

इस सड़क हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इसहादसे में मारे गए 4 लोगों में 3 महिलाएं और 1 पुरुष हैं।

आशंका जताई जा रही है कि बस ड्राइवर को झपकी लग गई, इस वजह से बस औरास थाना क्षेत्र में एक DCM में जाकर टकरा गई। वहीं स्‍थानीय पुलिस इस मामले में प्रारंभिक कार्रवाई करते हुए मामले की  जाँच-पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि इस वक्‍त उत्‍तर प्रदेश के कई हिस्‍सों में कड़ाके की ठंडके साथ बहुत घना कोहरा पड़ रहा है।

आपको ये  दें कि उत्तर प्रदेश के कन्‍नौज में रविवार रात में सड़क हदसा हुआ। जिसमें 18 यात्री घायल हो गए, जिनमें 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह एक निजी प्राइवेट स्‍लीपर बस दिल्‍ली से लखनऊ जा रही थी। बताया जाता है कि इस बस में कुल 40 लोग सवार थे।

calender
09 January 2023, 01:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो