जूते चुराने की रस्म में नेग देने के बदले चले सालियों पर जूते चप्पल, देखें वीडियो

Uttar Pradesh: शादी में आए बारातियों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां से हमला करना शुरू कर दिया. जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है. वहीं शादी समारोह के बाहर खड़ी कार को भी क्षति पहुंचाने की कोशिश की गई.

JBT Desk
JBT Desk

Uttar Pradesh:  उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद से एक हैरान करने वाला मामला नजर में आया है. जहां एक ही मंडप में दो बेटियों की शादी हो रही थी. दोनों लड़कियों की बारात दरवाजे पर आई हुई थीं. इसी दौरान बहुत बड़ा बवाल मच गया. दरअसल शादी में जूता चुराने की परंपरा बहुत पुरानी है. मगर यहां ऐसा नहीं हुआ, इस शादी में जब जूता चुराई की रस्म की जा रही थी वहीं नेग देने के दरमियान दो पक्ष आपस में लड़ने लग गए. विवाद इतना बढ़ा कि देखते ही देखते मारपीट होनी शुरू हो गई. लोग एक-दूसरे पर लात-घूंसे से हमला करने लगे, जिसमें पांच लोगों के घायल होने की खबर है.

मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया इसके बाद मामला शांत हो गया. वहीं सीओ दीप कुमार पंत ने कहा कि किसी भी पक्ष के तरफ से ये नहीं बताया गया कि आखिर पूरा मामला क्या है. जब किसी के द्वार तहरीर दी जाएगी तो इन सारे मामलों पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

नेग देने की वजह हुई लड़ाई 

मिली जानकारी के मुताबिक अमरोहा के हसनपुर नगर के एक मैरिज हॉल में शादी समारोह को आयोजित किया गया था. जिसमें जूते चुराई के बदले रुपये देने को लेकर दो पक्षों में मारपीट होनी शुरू हो गई. दरअसल हसनपुर के रहने वाले एक व्यक्ति के घर की दो बेटियों की शादी एक साथ ही हो रही थी. दूल्हे के जूता चुराई की रस्म को करने के बाद नेग देने की जब बारी आई तो इस विषय पर कुछ लोगों में बहस होनी शुरू हो गई. जिसके बाद देखते ही देखते ये मारपीट में तब्दील हो गया.

घटना हुआ कैमरे में कैद

शादी में आए बारातियों ने एक-दूसरे पर कुर्सियां बरसानी शुरू कर दी. जिसका वीडियो मैरेज हॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. इतना ही नहीं शादी समारोह में आई कारों पर भी जोरदार हमला किया गया है. वहीं इसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले को किसी तरह से शांत करवाया गया है. साथ ही शादी समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.  

calender
23 April 2024, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो