तेलंगाना के आईटी मंत्री केटीआर ने की बड़ी घोषणा, राज्य में विदेश कंपनी खोलेगी रोजगार के द्वार

तेलंगाना के आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामाराव ने घोषणा की है कि अमेरिका स्थित संगठन, प्रोविडेंस हेल्थ सिस्टम्स जल्द ही हैदराबाद में अपने कर्मचारियों की संख्या को तीन गुना कर देगा।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना में रहने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है। राज्य में अब रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। प्रदेश में अब विदेशी कंपनियां भी रोजगार सृजन कर रही है। जिससे युवाओं को रोजगार मिलने की उम्मीदें बढ़ गई हैं। इससे तेलंगाना के बहुत से लोगों को नौकरी मिलेगी और उनके घर की आर्थिक स्थिति सुधरेगी। केसीआर लगातार राज्य के विकास के लिए अहम कदम उठा रही है। जिससे राज्य का विकास हो।

तेलंगाना के आईटी और उद्योग मंत्री के टी रामाराव ने घोषणा की है कि अमेरिका स्थित संगठन, प्रोविडेंस हेल्थ सिस्टम्स जल्द ही हैदराबाद में अपने कर्मचारियों की संख्या को तीन गुना कर देगा। उन्होंने बताया कि प्रोविडेंस हेल्थ सिस्टम्स अब हाल के दिनों में हैदराबाद में 3000 से अधिक लोगों को रोजगार देने में सक्षम होगा।

आईटी मंत्री केटीआर ने किया ट्वीट

केटीआर इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा कि “तेलंगाना के युवाओं के लिए और अच्छी खबर यह बताते हुए खुशी हो रही है, कि यूएस स्थित प्रोविडेंस हेल्थ सिस्टम्स हैदराबाद में अपने कर्मचारियों की संख्या को 1,000 से 3,000 से अधिक करने के लिए तैयार है।“ उन्होंने आगे कहा कि “आज प्रोविडेंस के प्रेसिडेंट और सीईओ डॉ. रॉड होचमैन, सीआईओ बीजे मूरे और इंडिया हेड मुरली कृष्णा से मुलाकात हुई।“

क्या है प्रोविडेंस हेल्थ एंड सर्विसेज

बता दें कि यूएस स्थित प्रोविडेंस हेल्थ एंड सर्विसेज एक गैर-लाभकारी, कैथोलिक हेल्थ केयर सिस्टम है। जो संयुक्त राज्य अमेरिका में सात राज्यों में कई अस्पतालों और क्लीनिकों का संचालन करती है। आपको बता दें कि प्रोविडेंस ने फरवरी 2020 में भारत में अपना ग्लोबल इनोवेशन सेंटर लॉन्च किया। ये सेंटर इंजीनियरिंग, माडर्न इंफ्रास्ट्रक्चर, डेटा इंटेलिजेंस, डिजिटल इनोवेशन, प्रोफेशनल सर्विसेंज, साइबर सुरक्षा, और ए

calender
11 February 2023, 04:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो