23 मार्च को मंत्री केटीआर का हनुमाकोंडा दौरा, नए BRS दफ्तर का करेंगे उद्घाटन

तेंलगाना के आईटी मंत्री बीआरएस के अध्यक्ष केटी रामराव महीने की 23 तारीख को हनुमाकोंडा जिले का दौरा करेंगे।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

तेलंगाना के मुख्यमंत्री की बीआरएस पार्टी लगातार अपना विल्तार कर रही है। तेंलगाना के अलावा देश के अन्य राज्यों में भी बीआरएस अपने विस्तार मे जुटी है। प्रदेश के साथ-साथ पूरे देश में बीआरएस अपनी पार्टी का विस्तार करना चाह रही है और इसके लिए लगातार प्रयास जारी हैं।

आपको बता दें कि तेंलगाना के आईटी मंत्री बीआरएस के अध्यक्ष केटी रामराव महीने की 23 तारीख को हनुमाकोंडा जिले का दौरा करेंगे। इस दौरान केटीआर बीआरएस के नए दफ्तर का उद्घाटन भी करेंगे। जिसकी जानकारी गुरुवार 16 मार्च को वारंगल पश्चिम के विधायक दस्यम विनय भास्कर ने दी।

कई कार्यों का करेंगे उद्घाटन

केटीआर अपने दौरे के दौरान 66 करोड़ लागत से तैयार किए गए कई विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। उन्होंने कहा कि केटीआर बीआरएस पार्टी का कार्यालय भी खोलेंगे।

इन सभी कार्यक्रमों के बाद केटीआर कूडा ग्राउंड्स में बीआरएस ओपन मीटिंग में हिस्सा लेंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। केटीआर पार्टी के जिला दफ्तर के उद्घाटन के साथ-साथ कई विकास कार्यों की नींव भी रखेंगे और पहले से विकसित परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे।

विनय भास्कर ने दी जानकारी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक विनय भास्कर ने ये सभी जानकारी मीडियो को उपलब्ध कराई। इस मौक पर उन्होंने केन्द्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार जांच के नाम पर बीआरएस एमएलसी कविता को परेशान कर रही है। यदि कविता को ईडी ने गिरफ्तार किया है, तो उन्होंने चेतावनी दी है कि वे बड़े पैमाने पर विरोध कार्यक्रम करेंगे।

उन्होंने मांग की कि कविता पर अनुचित टिप्पणी करने वाले बंदी संजय को तुरंत माफी मांगनी चाहिए। ईडी की ओर से एमएलसी के कविता से पूछताछ का जिक्र करते हुए उन्होंने ईडी, आईटी और अन्य केंद्रीय जांच एजेंसियों के माध्यम से एमएलसी के कविता सहित बीआरएस नेताओं के खिलाफ मामले दर्ज करने के प्रयासों के लिए बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर कविता को ईडी की तरफ से गिरफ्तार किया जाता है तो हम एक बड़ा विरोध प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कविता पर अपनी टिप्पणी के लिए बीजेपी के राज्य प्रमुख बंदी संजय से माफी की भी मांग की।

calender
18 March 2023, 11:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो