Telangana News : आईटी मंत्री KTR ने भूपालपल्ली का किया दौरा, कई परियोजनाओं का किया शुभारंभ

गुरुवार 23 फरवरी को तेलंगाना के आईटी और उद्योग मंत्री केटी रामाराव को जयशंकर भूपालपल्ली जिले का दौरा किया।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

गुरुवार 23 फरवरी को तेलंगाना के आईटी और उद्योग मंत्री केटी रामाराव को जयशंकर भूपालपल्ली जिले का दौरा किया। केटीआर के इस दौरे पर उनके साथ राज्य के ऊर्जा मंत्री जगदीश रेड्डी, विधान परिषद के उपाध्यक्ष बंदा प्रकाश, विधान परिषद के सदस्य पोचमपल्ली श्रीनिवास रेड्डी और अन्य भी मौजूद रहे।

बात दें कि हेलीपैड पर मंत्रियों एराबेली दयाकर राव और सत्यवती राठौड़ और जिला अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। केटीआर ने भूपालपल्ली की जनता को बड़ी सौगात दी है। मंत्री ने जिले में कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया है।

कई परियोजनाओं का किया शुभारंभ

आपको बता दें कि केटीआर ने गांधीनगर में 4 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित महात्मा ज्योतिबा फुले आवासीय विद्यालय का उदघाटन किया। मंत्री ने गणपुरम मंडल, 14.59 लाख रुपये की लागत से बना रेहड़ी-पटरी कांप्लेक्स और 23 लाख रुपये की लागत बने विकलांगों के लिए नये भवन का उद्घाटन किया। इसके अलावा मंत्री ने घनपुर में नवनिर्मित तहसीलदार कार्यालय, और एससीसीएल आवासीय क्वार्टर का उद्घाटन किया।

केसीआर सरकार ने राज्य के विकास के लिए कई कदम उठाएं है। सरकार के मंत्री केटीआर ने सिंगरेनी में श्रमिकों के 994 डबल-बेडरूम हाउस का उदघाटन किया। आपको बता दें कि यह हाउस 229 करोड़ रुपये की लागत से बनकर तैयार हुआ है।

आईटी मंत्री केटीआर ने वेशलपल्ली जिले में केसीआर सरकार द्वारा 33.08 करोड़ रुपये की लागत से बने 544 डबल-बेडरूम हाउस का उद्घाटन किया। मंत्री ने भूपालपल्ली में आर एंड बी गेस्ट हाउस और डबल बेडरूम हाउस का भी उद्घाटन भी किया।

केटीआर ने बुधवार को भी किया था उद्घाटन

बुधवार को राज्य के आईटी और उद्योग मंत्री केटीआर ने रंगारेड्डी जिले के चंदनवेली में वेल स्पून टेक्सटाइल यूनिट का उद्घाटन किया। इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मंत्री केटीआर ने कहा कि, "पांच साल पहले चंदनवेली और सीतारामपुर में कोई उद्योग नहीं था। लेकिन अब तेलंगाना में सबसे बड़ा औद्योगिक समूह यहां स्थापित होने जा रहा है।"

केटीआर ने बताया कि, "बालकृष्ण गोयनका ने 1985 में एक संस्था की स्थापना की थी। जो अमेरिका के साथ-साथ गुजरात में भी निवेश करती है और आज के समय में ये गुजरात के 25 हजार लोगों को नौकरी दे रहे है लेकिन वे अब पहली बार गुजरात से बाहर आए और तेलंगाना में वेलस्पन सिटी की स्थापना की।

calender
23 February 2023, 03:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो