ऐप स्टोर, एप्पल म्यूजिक की समस्याओं का Apple ने किया समाधान

दुनिया भर में एप्पल के यूजर्स को कुछ घंटों के लिए ऐप स्टोर और एप्पल म्यूजिक के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ा। कंपनी ने मंगलवार को तड़के कहा कि उसने दोनों बग्स को ठीक कर लिया है और सेवाएं वापस पटरी पर आ गई हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

सैन फ्रांसिस्को, 26 अप्रैल (एजेंसी)। दुनिया भर में एप्पल के यूजर्स को कुछ घंटों के लिए ऐप स्टोर और एप्पल म्यूजिक के साथ समस्याओं का सामना करना पड़ा। कंपनी ने मंगलवार को तड़के कहा कि उसने दोनों बग्स को ठीक कर लिया है और सेवाएं वापस पटरी पर आ गई हैं। आउटेज ट्रैकिंग की सेवा देने वाली कंपनी डाउनडेटेक्टर ने इन मुद्दों की सूचना दी और कहा कि दुनिया भर में लगभग सभी उपयोगकर्ता इससे प्रभावित हुए।

ऐप स्टोर आउटेज ने काफी हद तक आईपैड यूजर्स को प्रभावित किया और उन्हें एप्पल म्यूजिक पर संगीत चलाने, उनके प्रोफाइल तक पहुंचने, गीत देखने और बहुत कुछ करने में भी समस्याएं हुई। एप्पल सपोर्ट ने एक ट्वीट में कहा, जागरूकता के लिए धन्यवाद! ऐप स्टोर वर्तमान में एक आउटेज का सामना कर रहा है। हम इस पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि आप ऐप स्टोर को फिर से एक्सेस कर सकें।

ऐप स्टोर और एप्पल म्यूजिक दोनों के यूजर्स को कुछ घंटों के लिए रुक-रुक कर समस्या का सामना करना पड़ा। रेडिट यूजर्स को एप्पल म्यूजिक में गीत की जानकारी, डॉल्बी एटमॉस और गीतों से दोषरहित ऑडियो गायब होने की समस्या थी। एप्पल के प्राइवेसी लेबल कई ऐप स्टोर लिस्टिंग पर दिखाई नहीं दे रहे थे। अब, एप्पल की दोनों सेवाओं का समाधान कर लिया गया है।

Tags

calender
26 April 2022, 06:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो