Google को टक्कर देने आ रहा Apple का नया सर्च इंजन (SEO)

Google सर्च को टक्कर देने के लिए अब एप्पल का नया सर्च इंजन आ रहा है,जो खुद का सर्च इंजन लाने जा रहा है। अब दुनिया भर में गूगल के सर्च इंजन को टक्कर देने के लिए एप्पल ने चुपचाप कमर कसनी शुरू कर दी है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Google सर्च को टक्कर देने के लिए अब एप्पल का नया सर्च इंजन आ रहा है,जो खुद का सर्च इंजन लाने जा रहा है। अब दुनिया भर में गूगल के सर्च इंजन को टक्कर देने के लिए एप्पल ने चुपचाप कमर कसनी शुरू कर दी है। एप्पल अपने सर्च इंजन सफारी को दुनिया भर में पॉपुलर करने की तैयारी कर चुका है। आपको पता है कि अब ऐप्पल एक बिल्कुल नई और अनोखी सर्विस लेकर आने वाला है। खबर के मुताबिक माने तो एप्पल गुगल को कड़ी टक्कर देने के लिए अपना खुद का एक सर्च इंजन लॉन्च करने वाला है।

जैसा की आप सभी जानते है कि आज के परिवेश गुगल के अलावा में कोई भी सर्च इंजन नहीं आता, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ऐप्पल गूगल के खिलाफ खड़ा होने वाला है. ये एक नया यूजर-सेंट्रिक एरब सर्च इंजन होगा। साथ ही आपको बता दे कि ऐप्पल (Apple) ने इस सर्च इंजन के बारे में अपनी तरफ से कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन इस बारे में सूचना लीक्स के जरिए सामने आई है। टेक ब्लॉगर रॉबर्ट स्कोबल ने कई आइस प्रोडक्ट्स और सेवाओं के बारे में बताया है जिन्हें ऐप्पल अपने ईवेंट, WWDC 2023 जनवरी में लॉन्च करने वाला है. इनमें ऐप्पल का नया सर्च इंजन भी शामिल है. रॉबर्ट स्कोबल का कहना है कि उनकी ये सूचनाएं सोर्स से हुई बातों और उनके अंदाजों पर आधारित हैं।

calender
04 June 2022, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो