Flipkart से 18 परसेंट के डिस्काउंट में खरीदें इस ब्रांड का AC

Hitachi 1.5 Ton Window AC की कीमत 34,490 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर आपको इस एसी पर 18 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

देश में मार्च के महीने में ही भीषण गर्मी पड़ रही है। दोपहर के समय गर्म हवा से लोग परेशान हैं। अप्रैल-मई का महीना भी नहीं आया और अभी से लोग गर्मी से हाय तौबा कर रहे हैं। घरों में फूल स्पीड पर पंखे चलने शुरू हो गए हैं। मौसम विभाग के अनुसार देश में इस साल पिछले साल के मुताबिक ज्यादा गर्मी पड़ने वाली है।

अगर आपने भी गर्मी से बचने के लिए उपाय देखना शुरू कर दिया है और एसी लेने की सोच करने हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से बहुत ही कम कीमत पर एसी मिल रहा है। जिसके अगर आपने अभी खरीद लिया तो आने वाली भीषण गर्मी से कुछ राहत आपको मिल जाएगी। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट Hitachi 1.5 Ton Window AC पर भारी छूट दे रहा है।

इतना है एसी पर डिस्काउंट

Hitachi 1.5 Ton Window AC की कीमत 34,490 रुपये है। लेकिन फ्लिपकार्ट पर आपको इस एसी पर 18 परसेंट का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद ये एसी आपको 34,490 रुपये की जगह सिर्फ 27,999 रुपये में मिलेगा।

इसके अलावा Hitachi 1.5 Ton Window AC को अगर आप फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आफको बैंक ऑफर भी मिलेगा। ICICI Bank Credit Card से पेमेंट करने पर आपको 10 प्रतिशत का अलग से डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं American Express Credit card से पेमेंट करने पर इस पर 10 परसेंट का बंपर छूट मिल रही है।

5 साल की वारंटी

कंपनी की तरफ से Hitachi 1.5 Ton Window AC पर एस साल की वारंटी दी जा रही है। वहीं पीसीबी भी इस पर एक साल की वारंटी दे रहा है। इसके अलावा कंप्रेसर की अलग से 5 साल की वारंटी मिलती है। आपको बता दें कि अगर आप इस एसी ऑर्डर करते हैं तो 4-5 दिन में आपके घर पर डिलीवर हो जाएगा।

एसी के फीचर्स

Hitachi 1.5 Ton Window AC 15 प्रतिशत बिजली बचाता है। यह एक 3 Star Technology का एसी है। इसके अलावा इसमें ओटॉ रिस्टार्ट मोड सिस्टम है। साथ ही इसमें Copper Coil भी है। वहीं इस एसी को आसानी से रिपेयर किया जा सकता है।

calender
15 March 2023, 04:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो