iPhone 14 Pro गोली के आकार का पायदान, सोने का रंग, जानिए कीमत और अन्य विवरण

Apple को अपनी अगली पीढ़ी के iPhone 14 को रिलीज़ करने के लिए अभी भी चार से पाँच महीने बाकी हैं हालांकि यूएस-आधारित टेक दिग्गज ने iPhone 14 सीरीज़ के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, अफवाहों और लीक ने नए डिज़ाइन, मूल्य रणनीति में बदलाव, कैमरा और बैटरी में सुधार और बहुत कुछ विस्तृत किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Apple को अपनी अगली पीढ़ी के iPhone 14 को रिलीज़ करने के लिए अभी भी चार से पाँच महीने बाकी हैं हालांकि यूएस-आधारित टेक दिग्गज ने iPhone 14 सीरीज़ के बारे में कुछ भी नहीं बताया है, अफवाहों और लीक ने नए डिज़ाइन, मूल्य रणनीति में बदलाव, कैमरा और बैटरी में सुधार और बहुत कुछ विस्तृत किया है। Apple आमतौर पर हर साल सितंबर के आसपास एक फ्लैगशिप iPhone सीरीज लॉन्च करता है।

ऐसा ही iPhone 13 सक्सेसर के लिए भी होने वाला है। IPhone 14 सीरीज को सितंबर के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी सटीक तारीख का कोई एलान नहीं हुआ हैं। इस साल भी, Apple के चार नए iPhone मॉडल जारी करने की उम्मीद है, लेकिन पिछले साल के मॉडल के उत्तराधिकारी नहीं। कहा जाता है कि कंपनी इस साल कम मांग के कारण मिनी को छोड़ रही है। IPhone 13 मिनी कथित तौर पर iPhone SE (2022) की बिक्री को प्रभावित कर रहा है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

Apple द्वारा इस साल जारी किए जाने वाले चार iPhone मॉडल में iPhone 14, iPhone 14 Max, iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max शामिल हैं। IPhone 14 सीरीज के बारे में कई विवरण पहले ही ऑनलाइन लीक हो चुके हैं। लीक और रिपोर्ट के कुछ ताजा सेटों से आगामी iPhone 14 प्रो मॉडल के बारे में कुछ नए विवरण सामने आए हैं।

अफवाहों और लीक से iPhone 14 मॉडल के स्क्रीन साइज का भी पता चला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईफोन 14 और आईफोन 14 प्रो में 6.1 इंच की स्क्रीन होगी, जबकि आईफोन 14 प्रो मैक्स और आईफोन 14 प्रो मैक्स में 6.7 इंच का पैनल होगा जिसमें पिल-शेप्ड और वाइड नॉच कटआउट होगा।

Tags

calender
01 May 2022, 04:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो