TCL ने लॉन्च किया अपना दमदार नया टैब जानिए फीचर्स और कीमत

बाजारों में टैब की भरमार है आए दिन कोई न कोई अपना टैब लेकर आती है। यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनी एक से बढ़कर एक टैब लॉन्च करती है और उनकी कीमत भी कंपनी ग्राहकों को देखते हुए रखती है।

Vishal Rana
Vishal Rana

बाजारों में टैब की भरमार है आए दिन कोई न कोई अपना टैब लेकर आती है। यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनी एक से बढ़कर एक टैब लॉन्च करती है और उनकी कीमत भी कंपनी ग्राहकों को देखते हुए रखती है। इसी बीच TCL कंपनी ने अपना नया टैब लॉन्च किया है। अभी यह चैब US की मार्केट में ही लॉन्च हुआ है। इस टैब का नाम कंपनी ने TCL 10 5G रखा है। इसमें आपको 8000mAh की दमदार बड़ी बैटरी मिलती है।

इसमें आपको 10.1 इंच की डिस्प्ले 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है। टैब स्क्रीन का रेजोलूशन 1920x1200 पिक्सल का है। यह टैब 5G को सपोर्ट भी करेगा। इसके अलावा यह टैब ऑक्टा-कोर मीडियाटेक Kompanio 800T चिपसेट प्रोशेसर पर काम करता है। इसमें आपको एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है। कंपनी टैब में आपको 4जीबी रैम और 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दे रही है।

इसके अलावा आपको इसमें SD कार्ड सपोर्ट भी मिलता है। जिससे आप टैब के स्टोरेज को 512GB तक बढ़ा सकते है। बात अगर इसके कैमरे की करें तो इसमें आपको 8MP का रियर कैमरा मिलता है वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

बात अगर टैब की बैटरी की करें तो इसमें आपको 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8000mAh की बैटरी मिल रही है। वहीं आपको इसमें डॉल्बी Atmos का डुअल स्पीकर भी मिल रहा है। वहीं कंपनी ने इसकी कीमत 23,868 रुपये रखी है। यह आपको ग्रे कलर में मिलेगा।

calender
28 August 2022, 06:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो