25 हजार भी कम में खरीद सकते हैं 50 इंच का शानदार Smart TV, यहां मिल रहा गजब का ऑफर

अगर आप इस दिवाली पर नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो शाओमी की दिवाली सेल आपके लिए ही है। इस सेल में आप Xiaomi Mi TV 5X 50 जा कि 50 इंच का स्मार्ट टीवी है इसे 25 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अगर आप इस दिवाली पर नया स्मार्ट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो शाओमी की दिवाली सेल आपके लिए ही है। इस सेल में आप Xiaomi Mi TV 5X 50 जा कि 50 इंच का स्मार्ट टीवी है इसे 25 हजार रुपये तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस टीवी की कीमत घट कर 39,999 रुपये हो गई है।

अगर आप टीवी खरीदने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा के डेबिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 5 हजार रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। इन दोनों ऑफर को मिला दिया जाए तो ये टीवी बहुत ही सस्ते में खरीदा जा सकता है। Mi TV 5X 50 के फीचर देखें तो कंपनी टीवी में 3840x2160 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 50 इंच का 4K HDR डिस्प्ले दे रही है। डिस्प्ले में डॉल्बी विजन और HDR10+ सपोर्ट भी मिल रहा है।

सबसे जरूरी है पिक्चर क्वॉलिटी तो टीवी की पिक्टर क्वालिटी को और शानदार बनाने के लिए इसमें विविड पिक्चर इंजन 2 भी मौजूद है। साउंड को दमदार बनाने के लिए टीवी में 40 वॉट का स्पीकर सिस्टम मिलेगा। इतना ही नहीं शाओमी का ये टीवी 2जीबी रैम और 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। टीवी में गूगल असिस्टेंट पहले से भी मौजूद है, जो एलेक्सा के साथ भी काम करता है।

calender
06 October 2022, 07:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो