Water Salon: तालाब या नदी नहीं है ये, बल्कि सैलून है, तैरकर आते हैं कस्टमर... देखें वायरल वीडियो

Social Media Viral Video: इस वायरल वीडियो को शुरू में देखा तो ऐसा लगा कि मानों भारी बारिश के कारण मोहल्ले में बाढ़ आ गई है, लेकिन बाद में जब लोगों ने ध्यान से देखा तो पता चला कि यह एक्वा सैलून है.

calender
14 January 2024, 01:35 PM IST

Social Media Viral Video: सैलून में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कई आइडिया मार्केट में लाए जा रहे हैं, कोई अपने सैलून में चमकदार लाइटों से लेकर स्पा जैसी सुविधाएं देते हैं ताकि ग्राहकों आकर्षित किया जा सके. लेकिन क्या आपने ऐसी दुकान देखी है. जहां पर सैलून में तालाब की तरह पानी भरा हुआ देखा हो? सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्राहक अपनी कटिंग करवाने के लिए पानी के बीचों-बीच सीट पर बैठे हैं. 

पहली बार वीडियो देखने पर लगा कि बाढ़ आ गई 

इस वायरल वीडियो को शुरू में देखा तो ऐसा लगा कि मानों भारी बारिश के कारण मोहल्ले में बाढ़ आ गई है, लेकिन बाद में जब लोगों ने ध्यान से देखा तो पता चला कि यह एक्वा सैलून है यानी पानी से भरा सैलून. इस वीडियो को Radenthebarber नाम अकाउंट से इंस्टाग्राम से शेयर किया गया है. जिसे अभी तक 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RADEN THE BARBER LHOKSEUMAWE ✨ (@radenthebarber.lsm)

झूमते नजर आए दुकान के एंप्लोई

इस वीडियो में दर्जन भर से ज्यादा ग्राहक अपने बाल कटवाते नजर आ रहे हैं, साथ ही तेज म्यूजिक लगाकर झूम भी रहे हैं. सैलून में काम करने वाले एंप्लोई के साथ ग्राहक भी पानी में खड़े हैं. ये सैलून पानी लबालब भरा हुआ है. हालांकि इसमें मौजूद सीटों को पानी से थोड़ी ऊंचाई पर बनाया गया है. ताकि सर्विस लेते समय पानी में ग्राहक भीगे न. इतना ही नहीं इस पानी में छोटी-छोटी मछलियों को भी छोड़ा गया है. ये सैलून आचे. इंडोनेशिया में है. 

calender
14 January 2024, 01:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो