लगातार बढ़ रहे है Federal bank के शेयर

फेडरल बैंक का शेयर लगातार हाई होते जा रहा है इस शेयर में होती बढ़ोतरी निवेशकों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आई है। सोमवार को तो यह शेयर सितंबर तिमाही के बाद से रिकॉर्ड हाई पर पहुंच गया। बता दे, फेडरल बैंक का शेयर सोमवार को कारोबारी सत्र के दौरान 132 रुपये पर पहुंच गया।

Vishal Rana
Vishal Rana

फेडरल बैंक का शेयर लगातार हाई होते जा रहा है इस शेयर में होती बढ़ोतरी निवेशकों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आई है। सोमवार को तो यह शेयर सितंबर तिमाही के बाद से रिकॉर्ड हाई पर पहुंच गया। बता दे, फेडरल बैंक का शेयर सोमवार को कारोबारी सत्र के दौरान 132 रुपये पर पहुंच गया। जिसके चलते इस शेयर को निवेशक लगातार खरीद रहें हैं कई विश्लेषकों का मानना है कि आने वाले समय में फेडरल बैंक का शेयर 150 रुपये से उपर जा सकता है।

बात अगर फेडरल बैंक के मुनाफे की करें तो सितंबर 2022 में खत्म तिमाही में एकल आधार पर शुद्ध मुनाफा 52.89 फीसदी बढ़कर 703.71 करोड़ रुपये रहा है। वहीं साल 2021 में कंपनी का शुद्ध लाभ 460.26 करोड़ रुपये था। इसको लेकर बैंक ने खुद शेयर बाजारों को बताया कि, जुलाई-सितंबर तिमाही में एकल आधार पर उसकी कुल आय बढ़कर 4,630.30 करोड़ रुपये हो गई। वहीं साल 2021 में यह शुद्ध लाभ समान अवधि में यह 3,870.90 करोड़ रुपये था।

लगातार शेयर को बढ़ते देख अब निवेशकों ने फैडरल बैंक के शेयर की तरफ रूख किया है। वहीं शेयर मार्केट के विश्लेषक भी इस शेयर को खरीदने की सलाह दे रहे है। वहीं इसको लेकर एक्सिस सिक्योरिटीज ने कहा, 'वित्त वर्ष 2023 की मजबूत तिमाही रिपोर्ट यह दर्शाता है कि कंपनी के शेयरों में तेजी आने की संभावना है। ब्रोकरेज हाउस ने 155 रुपये के रिवाइज टारगेट प्राइस के साथ फेडरल बैंक के शेयरों पर अपनी बाय रेटिंग दी है। लगातार बढ़ रहे मुनाफे को देखकर निवेशकों के चेहरे भी खिल उठे है। वहीं आने वाले समय में यह और ज्यादा लाभ देने वाला है।

और पढ़ें..............

दिवाली से पहले SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी! बैंक ने बढ़ाईं FD पर ब्याज दर

calender
17 October 2022, 04:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो