Accident News: बस्ती में दर्दनाक हादसा, मालगाड़ी की चपेट में आने से मासूम समेत परिवार के तीन लोगों की मौत

Accident News: टिनिच व गौर रेलवे स्टेशन के बीच रेल ट्रैक पार करते हुए परिवार के ही मालूम समेत तीन लोग मालगाड़ी का चपेट में आ गए. ये हादसा रविवार करीब रात 8 बजे हुआ है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Accident News: बस्ती में एक बड़ा हादसा हो गया है. जहां टिनिच व गौर रेलवे स्टेशन के बीच रेल ट्रैक पार करते हुए परिवार के ही मालूम समेत तीन लोग मालगाड़ी का चपेट में आ गए. ये सभी लोग झारखंड के रांची जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 

रात के समय हुआ हादसा

बता दें कि ये हादसा रविवार करीब रात 8 बजे हुआ है. जब मालगाड़ी लखनऊ से बस्ती की तरफ आ रही थी. उस समय कैथोलिया गांव के पास ईंट - भट्ठे पर काम करने वाले 4 लोग रेल ट्रैक को पार करने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गए. मरने वालों में 45 वर्षीय मुन्नी लाल, 30 वर्षीय सुनील पुत्र मुन्नी लाल और 5 वर्षीय पिंटू पुत्र सुनील की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सुनील की पत्नि की जान बच गई. 

मालगाड़ी के चालक ने टिनिच रेलवे स्टेशन पर इस पूरे हादसे की जानकारी दी है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों की पहचान पास पड़े झोले व अन्य सामान के जरिए की है.

गौर थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र कुमार मिश्र ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रेल ट्रैक को पार करते हुए ये हादसा हुआ है. जिसमें एक ही परिवार के 3 लोगों की जान चली गई वहीं महिला की जान बच गई है. यह सभी ईंट - भट्ठे पर काम किया करते थे. मामले में आगे की जांच चल रही है.

calender
27 November 2023, 10:31 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो