Chhatrapati Song Release: 'छत्रपति' का नया गाना रिलीज, 'बरेली के बाजार' में नुसरत भरुचा का दिखा जबरदस्त डांस ट्रैक

Chhatrapati New Song Release: स्टारर फिल्म 'छत्रपति' का गाना बरेली के बाजार रिलीज किया गया है। गाने में नुसरत भरुचा और श्रीनिवास बेलमकोंडा का जबरदस्त मूव देखने को मिल रहा है, गाने में नुसरत भरुचा बिलकुल नए अंदाज में नजर आ रही है, अभिनेत्री ने इस गाना को अपनी अदाओं से सुपरहिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Bareli ke Bazaar Song Release : 'बरेली के बाजार सॉन्ग को सुनिधि चौहान और नकाश अज़ीज ने गाया है, वही मयूरी पुरी ने इस गाने के बोल लिखे हैं और तनिष्का बागची ने कंपोज किया है। इस गाने को लेकर तनिष्का बागची ने कहा कि यह गाना काफी एनर्जेटिक सेक्सी और बेहद ही मजेदार है, उन्होंने आगे कहा कि इस गाने को सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज़ से सजाया है।

सुनिधि चौहान ने गाने को लेकर कहा-

सुनिधि ने कहा, 'बरेली के बजार' एक बहुत ही शानदार सॉन्ग है, इसके बीट्स में अलग ही नशा है जिसको सुनते ही थिरकने का दिल करेगा, सुनिधि ने आगे कहा कि  इस गाने में हमने एक अलग वाइब लाने की कोशिश की है जो दर्शकों  को काफी हद तक पसंद आएगी,मैं इस सॉन्ग को सुनने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

वही छत्रपति फिल्म के पहले गाने 'बरेली के बाजार' को लेकर नकाश अज़ीज़ ने कहा कि सुनिधि के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा साथ ही श्रीनिवास बेलकोंडा को अपनी आवाज़ देना बहुत जबरदस्त एक्सपीरियंस रहा है, अज़ीज़ ने आगे कहा कि बरेली के बाजार सॉन्ग एक अलग ट्रैक पर बनाया गया है जो ऑडियंस को खूब पसंद आने वाला है। 

यहां देखें  'बरेली के बाजार' सॉन्ग

पैन इंडिया फिल्म 'छत्रपति' वीवी विनायक के डायरेक्शन में बनाई जा रही है। इस फिल्म की कहानी को विजय प्रसाद ने लिखा है। आपको बता दें कि यह फिल्म एसएस राजामौली की फिल्म की ऑफिशियली रिमेक है। इस फिल्म में ऑडियंस को जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी, जिसमें भाग्य श्री, करण सिंह छाबरा और शरद केलकर अहम भूमिका में नजर आएंगे।  

calender
28 April 2023, 10:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो