जब दो सगे भाइयों ने अपने ही बहन को कर दिया गर्भवती, पेट में दर्द होने से हुआ खुलासा

Crime: दिल्ली NCR से सटे इलाके में गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसमें उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो सगे भाइयों द्वारा नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

JBT Desk
JBT Desk

Crime: दिल्ली NCR से सटे इलाके में गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसमें उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो सगे भाइयों द्वारा नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. खबर में हैरान कर देने वाली बात है कि नाबालिग लड़की के पेट में दर्द हुआ तो उसे डॉक्टर के पास दिखाने के लिए गए तो डॉक्टर से पता चला कि उनकी बेटी गर्भवती है तो मां फिर अपने ही बेटे नाम FIR दर्ज कर दी जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपी भाइयो को गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक कॉलोनी में रहने वाली 14 साल की नाबालिग आठवीं कक्षा मं पढ़ती थी. पिता की मौत के कारण उसकी मां और दोनों भाई मजदूरी करते थे. पुलिस ने बताया कि लड़की के पेट में दर्द हुआ तो उसकी मां अपने शनिवार को दिल्ली डॉक्टर के पास ले आई लेकिन यहां जांच के  दौरान पता चला कि उनकी बेटी गर्भवती है. ये सुन कर उसकी मां मानों सदमा लग गया. 

SP ने आगे बताया कि केस दर्ज होने से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है दोनों बेटे बालिग है. बाल कल्याण समिति को इस मामले की जानकारी दे दी बै, पीड़िता के बयान के आधार पर छानबीन कर आगे की कार्रवाई करेंगे.

calender
19 May 2024, 09:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो