अखिलेश ने कसा तंज, बोले- मोदी और योगी को मंगलसूत्र से क्या लेना-देना

26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान होने में अब कुछ ही घंटे का समय बचा हुआ है. जिसको लेकर चुनाव आयोग ने पूरी तैयारी कर ली है और साथ ही सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी हो गई है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान होने में अब कुछ ही घंटे का समय बचा हुआ है. जिसको लेकर चुनाव आयोग ने पूरी तैयारी कर ली है और साथ ही सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी हो गई है. इस बीच देश की सियासत में मंगलसूत्र को लेकर काफी चर्चा तेज हो रही है. इसको लेकर एक के बाद एक बयान सामने आ रहे हैं यानी एक प्रकार से कह सकते हैं कि साल 2024 की लड़ाई आखिर मंगलसूत्र वाले बयान पर आ गई है. इस बीच आइए जानते हैं कि आखिर क्या है मंगलसूत्र को लेकर सवाल और जवाब को चर्चा में बना हुआ है.

मोदी और योगी को मंगलसूत्र से क्या लेना-देना: अखिलेश 

इस कड़ी में अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बयान सामने आया है. उन्होंने पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. इस पर अखिलेश ने कहा कि ये मंगलसूत्र की बात करते हैं इनको इससे क्या लेना देना है. मंगलसूत्र से योगी जी मोदी जी का क्या लेना देना है?

पढ़िए मंगलसूत्र विवाद का किस्सा

पीएम मोदी बांसवाड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो वो लोगों की संपत्तियां लेकर ज्यादा बच्चों वालों और घुसपैठियों को बांट देंगी. मोदी ने कहा था पहले जब इनकी सरकार थी तब उन्होंने कहा था देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है. इसका मतलब है संपत्ति इकट्ठा करते किसको बांटेंगे. जिनके अधिक बच्चे है, उनको बांटेंगे. क्या आपको ये मंजूर है.

आगे उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस का मेनिफेस्टो कह रहा है वो मां बहनों के गोल्ड का हिसाब करेंगे. उनकी जानकारी लेंगे और फिर इसे बांट देंगे और उनको बांटेंगे जिनको मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. भाइयों बहनो ये अर्बल नक्सल की सोच. मेरी बहनों, ये आपका मंगलसूत्र भी नहीं बचनें देंगे.

calender
25 April 2024, 05:41 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो