Loksabha Election 2024: BJP ने जारी किया चुनावी संकल्प, वन नेशन वन इलेक्शन समेत किए ये बड़े वादे

Loksabha Election 2024: बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है. इस संकल्प पत्र के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेता मौजूद थे.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election 2024: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव 2024  के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया है. संकल्प पत्र की घोषणा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेता मौजूद थे.  भाजपा अपने घोषणापत्र को संकल्प पत्र का नाम देती रही है.

बीजेपी घोषणा पत्र की खास बातें

भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र जारी पीएम मोदी ने किया. संकल्प पत्र के मान से जारी घोषमा पत्र में 17 वादे किए हैं जिसमें  अयोध्या का और विकास, भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई आदि का वादा किया गया है. इसके साथ ही रोजगार की गारंटी, वन नेशन, वन इलेक्शन, महिला आरक्षण लागू करने का वादा, 2036 में ओलंपिक की मेजबानी, 3 करोड़ लखपति दीदी बनाने का लक्ष्य आदि के वादे किए हैं. 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह- 'मोदी की गारंटी'

घोषणापत्र को लेकर मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, "आज भारत की राजनीति में 'मोदी की गारंटी' को 24 कैरेट सोने जितना शुद्ध माना जाता है. इसलिए, मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि बीजेपी का घोषणापत्र... न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में राजनीतिक दलों के लिए स्वर्ण मानक है. 
 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो