अमेठी के चुनावी रैली में प्रियंका ने बताया कौन होगा इंडिया अलायंस का PM चेहरा? जानें

Lok sabha Election 2024: देश भर में चार चरण का चुनाव पूरा हो चुका है और 20 मई को पांचवे चरण का चुनाव होने जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok sabha Election 2024: देश भर में चार चरण का चुनाव पूरा हो चुका है और 20 मई को पांचवे चरण का चुनाव होने जा रहा है. इस बीच कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के अमेठी एक चुनावी रैली को संबोधित किया है. इस दौरान उन्होंने दावा किया है कि हम रायबरेली और अमेठी दोनों सीट पर जीतेंगे. 

पीएम मोदी कभी मंच से नहीं उतरते बस अपने वाहन से जनता की ओर हाथ हिलाते हैं: प्रियंका

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि "हमने पिछले 10 वर्षों में पीएम को जनता के बीच नहीं देखा है. इंदिरा जी यहां पैदल आती थीं. वह बस अपने वाहन से जनता की ओर हाथ हिलाते हैं" और कभी मंच से नीचे नहीं उतरते हैं, अगर वह 'जनता की मन की बात' नहीं सुनते हैं, केवल अपनी 'मन की बात' कहते हैं. तो देश के प्रधानमंत्री को जनता की समस्याओं के बारे में कैसे पता चलेगा.आगे उन्होंने कहा कहा कि कभी हिंदू मुस्लिम के बारे में कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी भाजपा पूरी तरह राजनीति पर आधारित है.

 

प्रियंका गांधी ने 400 पार वाले नारे कह डाली ये बात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ANI से बात करते हुए कहा कि ''वह कहते थे '400 पार'. अब क्यों नहीं कहते? क्या हुआ? चुनाव के 4 चरण हो चुके हैं और अब '400 पार' खत्म हो गया है? वे ऐसा क्यों कहते हैं'' अभी मत कहो?” आगे उन्होंने कहा कि "राहुल मैंने और सभी ने कहा है कि अगर ऐसी स्थिति आती है तो इंडिया एलायंस इस (पीएम चेहरे) का फैसला करेगा. हम शुरू से कह रहे हैं कि जनता ये चुनाव लड़ेगी.'' जनता के मुद्दे...उनके मुद्दे हैं महंगाई, बेरोजगारी, खेती आधारित मुद्दे, मजदूरों के मुद्दे, मध्यम वर्ग के मुद्दे - पीएम और अन्य बीजेपी नेताओं को इन मुद्दों पर बात करनी चाहिए."

प्रधानमंत्री को इंडिया अलायंस तुष्टिकरण की राजनीति कर रहा है. इस पर कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि, ''कल या परसों वह कह रहे थे कि अगर वह ऐसे शब्द कहेंगे तो वह प्रधानमंत्री बनने के लायक नहीं हैं. आज क्या हुआ?'' बदल गया क्या हुआ? वह एक दिन कुछ कहते हैं और अगले दिन कुछ और तो हम प्रधानमंत्री की बातों पर कैसे भरोसा कर सकते हैं? 

मैं साथ खड़ी हूं अगर स्वाति मालीवाल चाहे तो.... प्रियंका

AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने कहा कि "अगर कहीं भी किसी महिला के साथ कोई अत्याचार होता है तो हम उस महिला के साथ खड़े हैं. मैं हमेशा महिलाओं के साथ खड़ी हूं - चाहे वे किसी भी पार्टी की हों." .दूसरी बात यह है कि AAP आपस में चर्चा करेगी और निर्णय लेगी.''

calender
16 May 2024, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो