चुनावी अभियान छोड़ राहुल गांधी ने बनाया जन्मदिन, जानिए कौन है वो शख्स

रॉबर्ट वाड्रा ने कई बार चुनाव लड़ने की हिंट दिया है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि अमेठी से वो चुनाव लड़ सकते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Robert Vadra Birthday: लोकसभा चुनाव की तैयारियों अपने चरम पर हैं 19 अप्रैल यानि की कल वोटिंग होने वाली है इसके लिए चुनाव प्रचार थम चुका है. लेकिन जिन हिस्सों में अभी वोटिंग होने में समय है, वहां सभी प्रचार में जुटे हुए हैं. गांधी परिवर के लोग भी जी- जान से तैयारी कर रहे हैं. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी ने देश के अलग-अलग हिस्सों में सभाओं में लोगों से वोट मांगने की अपील कर रहे हैं. 

चुनावी रैलियों से दोनों भाई-बहन ने ब्रेक ले लिया है. 18 अप्रैल को प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा का जन्मदिन था. जिसमें कांग्रेस के दोनों नेता मौजूद थे. रॉबर्ट वाड्रा आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. जिसकी तस्वीरे भी शेयर की गई हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि  दोनों बर्थडे सेलिब्रेशन में चुनाव प्रचार से ब्रेक लेकर पहुंचे हैं.

वाड्रा ने कहा शुक्रिया

बर्थडे सेलिब्रेशन में  रॉबर्ट वाड्रा ने प्रियंका और राहुल दोनों को शामिल होने के लिए शुक्रिया कहा है. वाड्रा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा "व्यस्त कार्यक्रमों के बीच इस प्यारे से सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए धन्यवाद. मैं इसकी सराहना करता हूं." शेयर की गई तस्वीरों में उनके बेटे रेहान वाड्रा नजर आ रहे हैं. केक में एक शख्स को एक्सरसाइज करते हुए भी देखा गया है, जिसको देखकर वाड्रा ने कहा कि सोच विचार कर केक बनाया गया है. 

चुनाव लड़ने की इच्छा

इन दिनों लगातार रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव लड़ने के संकेत दिए जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो वो अमेठी से चुनाव लड़ सकते हैं. अमेठी या रायबरेली से कांग्रेस ने अभी तक उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है. एजेंसी एएनआई से बात करते हुए वाड्रा ने कहा, कि अमेठी, मुरादाबाद, हरियाणा के लोग मुझसे राजनीति में आने और चुनाव लड़ने के लिए अपना निर्वाचन क्षेत्र चुनने के लिए बोल रहे हैं. 

calender
18 April 2024, 05:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो