BJP पार्षद ने की कर्मचारी के साथ मारपीट, वायरल हो रहा दबंगई का VIDEO

Loksabha Election: यह पूरा मामला वार्ड 10 का है, जहां केस्को भूमिगत लाइन बिछाने के लिए खुदाई करा रही है, इस खुदाई के लिए उनके पास नगर निगम और पीडब्लूडी की परमिशन भी है..इस खुदाई का ठेका एक कंम्पनी को दिया गया है.. वहीं कंपनी आज खुदाई के लिए गली में पहुंची थी.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election: एक तरफ जहां देशभर में लोकसभा चुनाव का प्रचार- प्रसार चरम सीमा पर है तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर आएं दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है जिससे देश में सियासत तेज होती हुई नजर आ रही है. इस बीच उत्तर प्रदेश के कानपुर से भाजपा पार्षद के लक्ष्मी कोरी के दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस प्रकार महिला पार्षद हाथ में चप्पल लेकर एक कर्मचारी को पीट दिया है.

इसके साथ ही बीजेपी नेता सरकारी कार्य में बाधा डालते हुए धमकी दी कि दोबारा खुदाई की तो अंजाम बुरा होगा. इस बीच महिला पार्षद की दबंगई करने का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस इस मामले में  कार्रवाई करने के बजाय उसे दबाने की कोशिश कर रही है. 

जानिए क्या है मामला?

यह पूरा मामला वार्ड 10 का है, जहां केस्को भूमिगत लाइन बिछाने के लिए खुदाई करा रही है, इस खुदाई के लिए उनके पास नगर निगम और पीडब्लूडी की परमिशन भी है..इस खुदाई का ठेका एक कंम्पनी को दिया गया है. वहीं कंपनी आज खुदाई के लिए गली में पहुंची थी. ऐसे में खुदाई की सूचना मिलते ही भाजपा पार्षद लक्ष्मी कोरी पहुंची और बिना कुछ बात के कर्मचारी से मारपीट करने लगी, साथ ही चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया, वहीं जब कर्मचारी ने उनका विरोध किया तो बीजेपी पार्षद ने कहा कि अगर दोबारा आये तो अंजाम बुरा होगा..

कर्मचारी ने की पुलिस से शिकायत 

पीड़ित कर्मचारी ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दी, लेकिन पुलिस कार्रवाई से बचती रही..सबसे बड़ी बात तो यह है कि चप्पलों से पिटाई का वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, अब सवाल यह उठ रहा है कि सरकारी कार्य मे बाधा डालने वाले दबंग भाजपा पार्षद पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है?

Topics

calender
30 April 2024, 11:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो