PoK पर शिवराज का बड़ा बयान, बोले- 3 दिन युद्ध... और पीओके हमारा

शिवराज सिंह चौहान ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर और राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 1947 में अगर जंग 3 दन और चल जाती तो आज पीओके हमारा होता.

JBT Desk
JBT Desk

लोकसभा चुनाव 2024 में पोओके भी बड़ा मुद्दा बना हुआ है. भारतीय जनता पार्टी इस मुद्दे का जिक्र चुनावी रैलियों में जमकर कर रही है. हाल ही में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कहा कि 1947 में अगर जंग खत्म ना होती तो आज पीओके भी भारत का हिस्सा था. देश के पहले प्रधानमंत्री नेहरू को इसके लिए जिम्मेदार बताते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अगर उन्होंने युद्ध ना रोका होता और तीन दिन और चलने दिया होता तो आज पीओके भी हमारा होता. 

इसी दौरान उन्होंने राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल गांधी हों या प्रियंका गांधी हो, मेडम सोनिया गांधी कहती हैं कि राहुल को सौंप रही हूं मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि राहुल कोई दो साल के बच्चे हैं जो उन्हें सौंप रही हैं. 53, 54 साल के व्यक्ति को सौंपा जाता है? इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि मैडम सौंप नहीं रही बल्कि थोप रही हैं. देखिए पूरा वीडियो. 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो