Lok Sabha Election 2024: कन्हैया कुमार के नाम पर सस्पेंस बरकरार! कांग्रेस ने जारी की नई लिस्ट

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए नई लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट को पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जारी किया है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनावों की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे ही पार्टियां अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रही हैं. आज कांग्रेस ने उम्मीदवारों की नई लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में गोवा, मध्य प्रदेश और दादरा से उम्मीदवारों के नाम दिए गए हैं. इनमें से मध्य प्रदेश के लिए 3, गोवा के लिए 2 और दादरा के लिए एक उम्मीदवार की ऐलान किया गया है. 

कितने नाम हैं शामिल?

कांग्रेस ने शनिवार को गोवा, मध्य प्रदेश और दादरा के लिए उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की. इस लिस्ट में 6 उम्मीदवारों के नाम हैं. इनमें से मध्य प्रदेश के लिए 3, गोवा के लिए 2 और दादरा के लिए एक उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया गया है. कांग्रेस पार्टी अब तक 240 सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर चुकी है.

ये हैं उम्मीदवार 

गोवा से रमाकांत खलाप
दक्षिण गोवा से कैप्टन विरिआटो फर्नांडिस 
मध्य प्रदेश के मुरैना से सत्यपाल सिंह सिकरवर (नीटू)
मध्य प्रदेश ग्वालियर से प्रवीन पाठक
मध्य प्रदेश के खंडवा से नरेंद्र पटेल 
दादरा और नगर हवेली से अजीत रामजीभाई माहला 

कन्हैया कुमार के नाम की थी चर्चा

बीते दिन से ही कन्हैया कुमार के नाम की चर्चा चल रही है, सूत्रों के हवाले से खबर सामने आई थी कि कांग्रेस पार्टी को उत्तर-पूर्व सीट पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ कन्हैया कुमार को मैदान में उतार सकती है. बता दें, कि मनोज तिवारी को टक्कर देने के लिए कन्हैया कुमार को सबसे मजबूत दावेदार के रूप में देखा जा रहा है. हालांकि अभी भी कन्हैया कुमार के नाम पर सस्पेंस बरकरार है. 

calender
06 April 2024, 12:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो