राहुल गांधी ने ट्रेन की भीड़ का वीडियो किया शेयर, बोले- लोग टॉयलेट में सफर करने को मजबूर

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलेते हुए ट्रेन के कोच का वीडियो शेयर किया. वीडियो शेयर में राहुल गांधी ने कहा लोग टॉयलेट में सफर करने को मजबूर हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Rahul Gandhi Attack On PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान से पहले राहुल गांधी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया है. वीडियो में ट्रेन के कोच में भारी भीड़ नजर आ रही है. 

राहुल गांधी ने बोला,  "नरेंद्र मोदी के राज में ‘रेल का सफर’ सज़ा बन गया है! आम आदमी की ट्रेनों से जनरल डिब्बे कम कर सिर्फ ‘एलीट ट्रेनों’ का प्रचार कर रही मोदी सरकार में हर वर्ग का यात्री प्रताड़ित हो रहा है.  कन्फर्म टिकट लेकर भी लोगों को अपनी सीट पर चैन से बैठ नहीं पा रहे हैं, आम आदमी या तो छिप कर या टॉयलेट में सफर करने को मजबूर है. 

केंद्र सरकार पर बोला हमला

केंद्र सरकार पर हमला करते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा- मोदी सरकार अपनी गलतियों से रेल को कमजोर कर  ‘अयोग्य’ साबित करना चाहती है, ताकि उसे अपने मित्रों से बचने का बहाना मिल सके. अगर आम आदमी की सवारी को बचाना है तो रेलवे में बर्बाद करने में जुटी मोदी सरकार को हटाना होगा. 

वीडियो किया शेयर 

राहुल गांधी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा रहा है कि ट्रेन के कोच में भारी भीड़ है और कुछ यात्री टॉयलेट में बैठकर सफर कर रहे हैं. जिस ट्रेन के कोच का ये वीडियो बनाया गया वो केरल एक्सप्रेस का बताया गया है. वीडियो के अनुसार बहुत ज्यादा भीड़ होने की वजह से यात्री जमीन पर बैठकर सफर करने को मजबूर है. इसके साथ ही लोग एक दूसरे पर बैठे भी नजर आ रहे हैं. 

calender
21 April 2024, 01:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो