TDP सांसद ने बताया किन मंत्रालयों पर है नायडू की नजर, जानें कहां फंस रहा पेच?

Modi 3.0: टीडीपी सांसद कृष्णा प्रसाद ने कहा कि टीडीपी सांसद राममोहन नायडू की नजर इंफ्रास्ट्रक्चर से रिलेटे मंत्रालयों पर है. मोदी के कार्यकाल में टीडीपी के दो सांसद मंत्री बने. जिसमें  से राममोहन नायडू और पी चंद्रशेखर शामिल हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Modi 3.0: मोदी कैबिनेट की बैठक से पहले विभागों के बंटवारे को लेकर चर्चा तेज हो गई है. देश में NDA की सरकार के दौरान सबसे अधिक चर्चा में TDP और JDU को लेकर बनी हुई है. इस बीच तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के सांसद का एक बड़ा बयान सामने आया है. कृष्णा प्रसाद ने कहा कि टीडीपी सांसद राममोहन नायडू की नजर इंफ्रास्ट्रक्चर से रिलेटे मंत्रालयों पर है. मोदी के कार्यकाल में टीडीपी के दो सांसद मंत्री बने. जिसमें  से राममोहन नायडू और पी चंद्रशेखर शामिल हैं.

ANI से बात करते हुए टीडीपी सांसद कृष्णा प्रसाद ने आंध्र प्रदेश के लिए बुनियादी ढांचे के महत्व पर जोर दिया. प्रसाद ने पोलावरम सिंचाई परियोजना और अमरावती को महानगर के रुप में विकसित करने के साथ- साथ राज्य की हजार किलोमीटर की कोस्टलाइन पर पोर्ट के निर्माण जैसी प्रमुख प्रोजेक्ट पर बात की.

आगे उन्होंने कहा कि आने वाले पांच साल में राज्य की प्रगति के लिए बुनियादी ढांचे का विकास महत्वपूर्ण हैं. कृष्णा प्रसाद ने NDA के सरकार की सराहना करते हुए देश की आर्थिक वृद्धि तेज होगी. आने वाले पांच साल के अंदर पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था से तीसरे स्थान पर पहुंचने का लक्ष्य है. प्रसाद ने कहा हमारा ध्यान बुनियादी ढांचे पर बहुत अधिक है.

टीडीपी नेता पट्टाभि राम कोमारेड्डी ने कहा कि, "पांच साल पहले वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने जो हिंसा शुरू की थी, वह अब भी जारी है. जनता ने अपना गुस्सा दिखाया है और वाईएसआरसीपी 151 से घटकर 11 रह गई है. उन्हें विपक्ष का दर्जा भी नहीं मिला. इतनी करारी हार मिलने के बाद भी उन्होंने सबक नहीं सीखा. टीडीपी कभी भी हिंसा को बढ़ावा नहीं देती. हम शांतिपूर्ण माहौल में विश्वास करते हैं.''

calender
10 June 2024, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो