फिल्म The Kashmir Files पर एक्टर अजय देवगन ने किया रिएक्ट

फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) का असर लोगों पर इतना ज्यादा है कि अब बॉलीवुड सेलेब्स भी एक के बाद फिल्म की जबरदस्त कहानी को लेकर लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं,

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) का असर लोगों पर इतना ज्यादा है कि अब बॉलीवुड सेलेब्स भी एक के बाद फिल्म की जबरदस्त कहानी को लेकर लगातार अपने रिएक्शन दे रहे हैं, एक्टर आमिर खान के बाद अब एक्टर अजय देवगन ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को लेकर खास बात बोली है ,इस बात को जानना हर किसी के लिए जरूरी है. निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. फिल्म की इमोशनल कहानी से दर्शक काफी कनेक्ट कर रहे हैं, फिल्म देखने के बाद कई लोग अपने आंसुओं पर कंट्रोल ही नहीं क़र पाए.आप भी इस बात से ही अंदाजा लगा सकते है कि फिल्म किस हद तक लोगों पर असर डाल रही है.

 

कई बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म के सपोर्ट में आगे निकल कर आ रहे हैं और दर्शकों से फिल्म (The Kashmir Files) देखने की अपील भी कर रहे हैं एक्टर आमिर खान के बाद अब एक्टर अजय देवगन ने भी द कश्मीर फाइल्स पर अपना रिएक्शन दिया . बीते दिन 21 मार्च को रनवे 34 के ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया ने अजय देवगन से द कश्मीर फाइल्स पर उनकी राय लेते हुए उनसे सवाल किया की- क्या सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाना दर्शकों को थिएटर्स तक खींचने का सबसे अच्छा तरीका है?

calender
22 March 2022, 01:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो