अभिनेता अक्षय कुमार ने किया भारत के नक्शे का अपमान, गृह मंत्रालय से की गई शिकायत

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता पर एक गंभीर आरोप लगाया गया है।जहां पर अभिनेता अक्षय कुमार भारत के नक्शे का अपमान करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ पेंड्रा निवासी अधिवक्ता वीरेंद्र पंजाबी ने जिले के पुलिस कप्तान समेत गृह मंत्रालय को पत्र पोस्ट कर इस मामले कि शिकायत की है

Shweta Bharti
Shweta Bharti

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता पर एक गंभीर आरोप लगाया गया है। जहां पर अभिनेता अक्षय कुमार भारत के नक्शे का अपमान करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ पेंड्रा निवासी अधिवक्ता वीरेंद्र पंजाबी ने जिले के पुलिस कप्तान समेत गृह मंत्रालय को पत्र पोस्ट कर इस मामले कि शिकायत की है। अपनी शिकायत में वकील वीरेंद्र पंजाबी ने लिखा है कि अक्षय कुमार ग्लोब पर बने भारत के मानचित्र पर जूता पहनकर खड़े हैं, जो देश का अपमान है।

गृह मंत्रालय से की शिकायत

पेंड्रा थाना निवासी अधिवक्ता वीरेंद्र पंजाबी ने पत्र को गृह मंत्रालय को भी भेजा गया है। जिस पत्र में लिखा था कि अभिनेता अक्षय कुमार उर्फ राजीव भाटिया निवासी प्राईम बीच जुहू मुंबई औप महाराष्ट्र से इंस्टाग्राम साथ ही गूगल, फेसबुक में एक वीडियों वायरल हो रही है। जहां पर अभिनेता अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देख लोगों को गुस्सा नजर आ रहा है। जिसको फैंस इतना पसंद करते हैं। आज उनकी हरकतों को देख सभी गुस्से मे दिख रहे हैं।यह वीडियों लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां पर अक्षय कुमार ग्लोबल मैप पर जूता पहनकर भारत माता के नक्शे का अपमान कर रहे हैं।

सजा मांग की

उनका इस तरह से भारत माता के नक्शे में खड़ा होना भारतीय नक्शे का अपमान है। उनका यह कृत्य राष्ट्रीय सम्मान अपमान निवारण अधिनियम 1971 के तहत दंडनीय है। ऐसी स्थिति में अक्षय कुमार के विरुद्ध विधि अनुसार कार्यवाही की जाएं और उन्हें सजा देनी की अपील की है। पंजाबी ने अपनी शिकायत में अभिनेता अक्षय कुमार के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होनें कहा है कि इस तरीके की पोस्ट को सोशल मीडिया से हटाया जाएं। इसके अलावा इस तरह की पोस्ट जिसमें भारतीय नक्शे का अपमान किया जाता है। उन्हें सोशल मीडिया से दूर ही रखना चाहिए कम्प्लेन की कापी केंद्रीय गृह मंत्रालय अलावा महाराष्ट्र के गृहमंत्री को भेजी गई है। उन्होंने मामले में फ़ौरन कार्रवाई करते हुए सबसे फोटो को हटवाने की मांग की है।

calender
15 February 2023, 01:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो