आदित्य नारायण ने फैंस को दिखाया बेटी त्विषा का चेहरा

मशहूर सिंगर उदित नारायण के लाडले बेटे व सिंगर, एक्टर और एंकर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल इन दिनों अपनी पेरेंटिंग लाइफ काफी इंजॉय कर रहे हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मशहूर सिंगर उदित नारायण के लाडले बेटे व सिंगर, एक्टर और एंकर आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल इन दिनों अपनी पेरेंटिंग लाइफ काफी इंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में बेटी त्विषा के पिता बने आदित्य नारायण ने अब अपने फैंस को अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है।आदित्य नारायण ने हाल ही बेटी त्विषा का एक फोटोशूट करवाया, जिसके बाद उन्होंने लाडली की एक प्यारी सी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। साथ में कैप्शन में लिखा है, 'कल (24 मई) को बेटी 3 महीने की हो जाएगी। मिलिए हमारी प्यारी एंजल त्विषा नारायण झा से।'

 

त्विषा की यह क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। गौरतलब है कि 1 दिसंबर, 2020 को आदित्य और श्वेता परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गये थे। इसके बाद इसी साल 24 फरवरी को आदित्य और श्वेता अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी त्विषा के माता-पिता बने।

आदित्य नारायण के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों सोनी टीवी के सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर्स सीजन 2 को होस्ट कर रहे हैं।

calender
23 May 2022, 05:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो