Adivi Sesh ने थ्रिलिंग स्टार शीर्षक को ठुकराया

अदिवी सेष की अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ ट्विटर पर हुई बातचीत, जो उनकी आगामी फिल्म मेजर के प्रचार का हिस्सा थी, पर अब एक गर्मागर्म बहस छिड़ गई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अदिवी सेष की अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ ट्विटर पर हुई बातचीत, जो उनकी आगामी फिल्म मेजर के प्रचार का हिस्सा थी, पर अब एक गर्मागर्म बहस छिड़ गई है।

ट्विटर पर फैन के कुछ सवालों के जवाब देकर प्रमोशन में हिस्सा लेने वाली अदिवि सेष ने एक सवाल का मुंहतोड़ जवाब दिया। अदिवि सेष से ट्विटर पर रोमांचक सितारा शीर्षक पर उनका विचार पूछा गया।

इस सवाल पर अदिवी सेश की प्रतिक्रिया का अर्थ है कि उनकी फिल्मों में मजबूत सामग्री होती है और इसलिए उन्हें हीरो टैगलाइन की आवश्यकता नहीं होती है। क्षनम अभिनेता ने यह भी कहा कि मेजर साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी और लोग इसकी सफलता पर ध्यान देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

टॉलीवुड एक्टर्स अपने टाइटल्स को लेकर जुनूनी होते हैं, जिसे उनके फैन्स भी काफी गंभीरता से लेते हैं। जबकि चिरंजीवी, नागार्जुन और पवन कल्याण जैसे बड़े नामों के पास मेगास्टार, किंग, और पावर स्टार जैसे खिताब हैं, मगर पवन कल्याण एकमात्र ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने (राजनीति में प्रवेश करने के बाद) शीर्षक को स्वीकार करने से इनकार कर दिया।

अल्लू अर्जुन और सुधीर बाबू जैसे अन्य नायकों ने खुद को क्रमश: आइकन स्टार और नाइट्रो स्टार घोषित किया है। महेश बाबू को सुपरस्टार के रूप में जाना जाता है, जबकि राम चरण को मेगा पावर स्टार के रूप में जाना जाता है।

अदिवि ने कहा, शीर्षक के बजाय कंटेंट के बारे में बात करना एक साहसिक प्रयास है। मेजर अदिवी सेष का ड्रीम प्रोजेक्ट है, और ऐसा लगता है कि उन्होंने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जीवनी पर बनी फिल्म में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, जो 3 जून को रिलीज होगी।

calender
23 May 2022, 03:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो