आलिया-रणबीर की शादी पर आलिया के भाई ने दिया ऐसा रिएक्शन, सुन कर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड की क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड की क्यूट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही है। हर कोई बस आलिया-रणबीर की शादी की डेट जानना चाहता है। हर दिन दोनों की शादी को लेकर कुछ ना कुछ नया अपडेट जरूर सामने आता है।

तो वहीं दोनों के परिवार वालों के तरफ से शादी को लेकर कन्फर्मेशन भी मिल गया है। पहले आलिया के चाचा फिर रणबीर की मां नीतू कपूर और अब आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट। परिवार वालों का कहना है कि 14 अप्रैल से शादी के सारे फंक्शन शुरू हो जाएंगे।

वहीं 17 अप्रैल को शादी होगी और 18 अप्रैल को रिसेप्शन होगा। आलिया-रणबीर की शादी पर आलिया के सौतेले भाई राहुल भट्ट ने कहा कि “हां दोनों की शादी हो रही है। और मुझे भी इनवाइट किया है। राहुल ने हंते हुए कहा कि मै वहां बाउंसर की हैसियत से जाउंगा।

क्योंकि मुझे गाना और डांस नहीं आता है। मै पेशे से जिम इंस्ट्रक्टर हूं। इसलिए में शादी में बाउंसर बनूंगा। आलिया और रणबीर के बारे में बताते हुए राहुल ने कहा कि मै रणबीर से कभी आलिया के बॉयफ्रेंड की हैसियत से नहीं मिला हूं। ना ही कभी आलिया ने मुझसे अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बताया है। क्योंकि मै वैसा भाई नहीं हूं। मुझे बताती तो मै उसके प्रेमी को मारता।

लेकिन उन्होंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ हासिल किया है। मुझे लगता है आलिया ने एक अच्छा चुनाव किया है। यानी अब दोनों के परिवार वालों ने शादी की बात को कन्फर्म कर दिया है। रणबीक और आलिया के फैंस के लिए ये बहुत बड़ी राहत की खरब है।

calender
09 April 2022, 02:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो