शादी के बाद आलिया भट्ट ने ये पहली दिवाली मनाई, साथ में नजर नहीं आए पति रणबीर

दिवाली के मौके पर कई एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों से पता चलता है कि उनकी दिवाली कैसी रही। इस साल कई हसीनाओं ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मनाई, जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट का नाम सबसे अहम है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

दिवाली के मौके पर कई एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों से पता चलता है कि उनकी दिवाली कैसी रही। इस साल कई हसीनाओं ने शादी के बाद अपनी पहली दिवाली मनाई, जिसमें कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट का नाम सबसे अहम है। कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ बेहद शानदार तरीके से दिवाली मनाई। इतना ही नहीं कैटरीना कई दिवाली पार्टियों में पति के साथ स्पॉट की गईं। लेकिन आलिया भट्ट इन पार्टियों से नदारद रहीं। लेकिन आलिया ने अपनी पहली दिवाली कैसे मनाई?

आलिया ने खुद शेयर कीं फोटोज

दिवाली के इस खास मौके पर हर तरफ रौनक नजर आती है. हर कोई दिवाली के जश्न में व्यस्त है। बॉलीवुड स्टार्स के बीच भी दिवाली को लेकर काफी चर्चा है। बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की शादी के बाद ये पहली दिवाली है। खास बात यह है कि आलिया भट्ट भी प्रेग्नेंट हैं इसलिए उनके लिए यह दिवाली और भी खास हो गई है। लेकिन एक्ट्रेस की ये दिवाली उनके बेड पर ही गुजर रही है। दरअसल, हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेड पर आराम करती नजर आ रही हैं।

 

साथ में नजर नहीं आए पति रणबीर

आलिया भट्ट ने पिछली दिवाली और इस दिवाली की तस्वीरें शेयर कर फैन्स को त्योहार की बधाई दी है। एक्ट्रेस अपनी पिछली दिवाली पर ब्लू कलर के लहंगे की चोली में नजर आई थीं, जिसमें उनका लुक देखने लायक था। वहीं इस दिवाली पर आलिया भट्ट आराम करती नजर आईं. आलिया भट्ट ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी दिवाली, पुरानी दिवाली की एक झलक और ये दिवाली बेड पर ही गुजर रही है। आप सभी को मेरा प्यार।' बता दें, आलिया भट्ट की इस फोटो में रणबीर कपूर नजर नहीं आ रहे थे।

calender
25 October 2022, 10:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो