फिल्म Brahmastra से जारी हुआ Amitabh Bachchan का first look

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन,मुख्य भूमिका में हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन,मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अलावा नागार्जुन, डिम्पल कपाड़िया और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म से लीड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक रिवील करने के बाद हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का शानदार और जबरदस्त टीजर जारी किया था, जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया। वहीं अब मेकर्स ने फिल्म से अमिताभ बच्चन का भी फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

अमिताभ बच्चन के इस फर्स्ट लुक को धर्मा प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-'गुरू है गंगा ज्ञान की । काटे भाव का पाश, गुरू उठा ले अस्त्र जब... करे पाप का नाश'.....एक ऐसी रोशनी जिसमें है...अंधेरे को हराने की शक्ति। 'इसके साथ ही मेकर्स ने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 15 जून को आएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फिल्म के इस फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन सफेद दाढ़ी और बालों में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में अभिनेता के चेहरे पर दो जगह चोट के निशान हैं, जिनसे खून निकल रहा है। उनके हाथ में एक तलवार भी है जिसे उन्होंने धारदार जगह से पकड़ा हुआ है।

अयान मुखर्जी की फैंटेसी एक्शन फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ ब्रह्मा के किरदार में, रणबीर शिवा और आलिया भट्ट ईशा के किरदार में नजर आयेंगी। फिल्म को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

calender
09 June 2022, 04:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो